Loading...

BHOPAL: भाजपा नेता की लव स्टोरी में नया मोड़, GF ने सुनाई पूरी कहानी | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेता अतुल लोखंडे सुसाइड केस ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। स्थानीय अखबारों में खबर छपी थी कि लड़की के पिता ने अतुल को बुलाया ओर प्यार साबित करने के लिए सुसाइड करने को कहा लेकिन अब युवती खुद और उसके पिता भी मीडिया के सामने आ गए हैं। 27 वर्षीय बैंक पीओ युवती ने बताया कि वो 10 साल से अतुल के साथ रिलेशन में थी परंतु पिछले 6 माह से उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। अतुल ने उसका जीना मुश्किल कर दिया था। अतुल के भाई मेरे पिता के साथ मारपीट की। उसके घरवालों ने कहा कि अतुल मरता है तो मरने दो। 

जिस युवती को अतुल ने अपनी प्रेमिका बताया था, उसने कैमरे के सामने आकर कहा कि 'मुझे प्यार के नाम पर बदनाम किया, अतुल ने मुझे मार डालने की धमकी दी थी, वह मुझे छह महीने से मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था। लड़की ने आगे कहा कि सुसाइड करने की जानकारी अतुल के परिजन को थी। अतुल के भाई ने मेरे पिता के साथ मारपीट की थी। लड़की ने बताया कि एक महीने से मैंने सबकुछ खत्म कर दिया था और मेरे पापा ने अतुल को घर फोन कर नहीं बुलाया था।

लड़की ने बताया कि वे दोनों दस साल से रिलेशनशिप में थे लेकिन छह महीने से मुझे और मेरे परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा था। अतुल ऑफिस में आकर परेशान कर रहा था, उसने हाथ काटने की धमकी दी थी। अतुल के परिजन से बात की, लेकिन उन्होंने कहा कि मेरा बेटा मरता है, तो तुझे क्या करना। वहीं लड़की के पिता ने कहा कि अतुल ने बेटी का मोबाइल, हेलमेट, गाड़ी में तोड़फोड़ की थी और दो मिनट बात करने का कहकर घर में आकर उसने गोली मार ली। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com