BALAGHAT: 11वीं की छात्रा का रेप, FB पर फंसाया | MP NEWS

Friday, July 13, 2018

आनंद ताम्रकार/बालाघाट। जिला मुख्यालय बालाघाट में नवनीत दीवान नामक एक युवक ने एक 15 वर्षीय छात्रा से फेसबुक पर पहले दोस्ती बढाई और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। इस दौरान बदमाश ने छात्रा को धमकाया। दहशतजदा छात्रा चुप रही। बदमाश ने एक बार फिर छात्रा को अपने चंगुल में फंसाया और दोस्त के घर ले जाकर रेप किया। बदमाश ने छात्रा को फिर से धमकी दी कि उसके पास सारे आपत्तिजनक फोटो हैं। यदि वो उसकी बात इसी तरह हमेशा नहीं मानेगी तो वो सोशल मीडिया पर सारे फोटो वायरल कर ​देगा। इस धमकी से घबराई छात्रा ने सारी कहानी अपने परिवारजनों को बता दी। पुलिस ने प्राथमिक छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी मिली है की बालाघाट के एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ रही एक 15 वर्षीय छात्रा से नवनीत ने 1 वर्ष पहले फेसबुक के माध्यम से दोस्ती की थी। दोस्ती बढ़ जाने के बाद इस वर्ष 6 अप्रेल को नवनीत ने इस छात्रा को बहला फुसला कर अपने दोस्त के घर ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया तथा किसी को ना बताने के लिये उसे जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके डर से छात्रा ने किसी को कुछ नही बताया।

इसी बीच 8 जुलाई को नवनीत ने इस छात्रा को पुनः धमकाते हुए और अतरंग क्षणों के फोटो वायरल कर देने की धमकी देकर उसे अपने मित्र के घर ले जाकर उसके साथ फिर दुष्कर्म किया। पीडिता ने उसके साथ हुई वारदात के बारे में अपने परिजनों को अवगत कराया जिस पर 11 जुलाई को कोतवाली पुलिस थाना पहुंचकर उसने घटनाक्रम की शिकायत दर्ज कराई। कोतवाली पुलिस ने शिकायत के आधार पर नवनीत दीवान के विरूद्ध धारा 376,376-2एन,506 भादवि तथा धारा 5 एल/6 पास्को एक्ट के तहत अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week