शुरू हो चुकी है AMAZON और FLIPKART की SALE, ELECTRONIC व SMARTPHONES पर डिस्काउंट

16 July 2018

BHOPAL: ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमेज़ॉन के प्राइम डे सेल को टक्कर देने के लिए ‘भारतीय’ ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने भी तीन दिन की शॉपिंग डे सेल का ऐलान किया है. हालांकि अब फ्लिपकार्ट को भी अमेरिकी रिटेल चेन वॉलमार्ट ने खरीद लिया है. ऐमेज़ॉन प्राइ डे सेल की शुरुआत 16 जुलाई को दोपहर 12 बजे से हुई है, जबकि फ्लिपकार्ट की सेल 16 जुलाई को शाम 4 बजे से शुरू हो चुकी है. यह सेल 19 जुलाई तक चलेगी. इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स से लेकर लैपटॉप, टैबलेट और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर ऑफर दिया जा रहा है. 

इन पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर मिलेगा डिस्काउंट

iPhone X, Google Pixel 2, Vivo V7+, iPhone 6S, iPhone SE, Redmi 5A, Redmi Note 5 Pro, Zenfone, Max Pro M1,Honor 10, Zenfone Z5, इन स्मार्टफोन्स के अलावा बजट स्मार्टफोन्स से लेकर हाई एंड डिवाइस पर भी भारी छूट मिलने का दावा फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर किया गया है. इनमें एक्स्चेंज ऑफर्स भी शामिल हैं. इसके अलावा नो कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन उपलब्ध होगा.

फ्लिपकार्ट के मुताबिक शॉपिंग डे सेल में कई प्रोडक्ट्स ऐसे भी हैं जिन पर पहली बार छूट दी जा रही है. इसके अलावा Rush Hour डील 2 घंटों तक 4 से 6 बजे तक चलेगी. Rush Hour शॉपिंग डे सेल के दौरान हर दिन आयोजित की जाएगी.

फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डे में इलेक्ट्रॉनिक सामान पर 70 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. कंपनी के मुताबिक डील और क्रैश पाइस हर 8 घंटे पर अपडेट होंगे. गौरतलब है कि ऐमेज़ॉन भारत में दूसरी बार प्राइम डे सेल का आयोजन कर रहा है ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि दोनों कंपनियों में से किसका सेल हिट होता है.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts