Aishwarya Rai की फिल्म 'फन्ने खां' सिनेमा घर से पहले सुप्रीम कोर्ट पहुंची

31 July 2018

अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म फन्ने खां रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में फंस गई है। मूवी 3 अगस्त को रिलीज हो रही है। प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने फन्ने खां के मेकर्स के खिलाफ सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। जिस पर 1 अगस्त को सुनवाई होगी। वासु भगनानी ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है।  

क्या है पूरा मामला

ये पूरा विवाद फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स से जुड़ा हुआ है। भगनानी का आरोप है कि फन्ने खां के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स उनकी कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट एंड फिल्मस लिमिटेड को दिए गए थे। साथ ही फिल्म में उन्हें को-प्रोड्यूसर का क्रेडिट देने की बात कही गई थी। लेकिन अब एग्रीमेंट का पालन नहीं किया जा रहा है।क्रिअर्ज एटरटेनेंट के साथ उनकी 10 करोड़ की डील हुई थी। भगनानी ने 8.50 करोड़ जमा करा दिए थे। बाकी का अमाउंट फिल्म की रिलीज से एक हफ्ते पहले देने की बात हुई थी।

पूजा फिल्मस के मुताबिक, उनके पास फन्ने खां के देशभर में डिस्ट्रीब्यूशन और theatrical राइट्स थे। दिसंबर 2017 में को-प्रोड्यूसर क्रिअर्ज एटरटेनेंट के बीच MoU साइन हुआ था। फिल्म से जुड़ी दो याचिकाएं पहले से दिल्ली और बॉम्बे हाईकोर्ट में लंबित हैं। बता दें कि फन्ने खां के सामने पहले ही एक चुनौती क्लैश की है। इस फिल्म के साथ दो और फिल्में रिलीज हो रही हैं। ये हैं 'मुल्क' और 'कारवां'. मूवी में पिता-बेटी की अनोखी बॉन्डिंग देखने को मिलेगी। अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बनी फिल्म में लंबे समय बाद अनिल कूपर और ऐश्वर्या राय साथ नजर आएंगे।   

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week