अध्यापकों ने संविलियन आदेश के लिए रैली निकाली, दी धमकी | ADHYAPAK SAMACHAR

24 July 2018

भोपाल। आजाद अध्यापक संघ के बैनर तले अध्यापक, संविदा शिक्षक और गुरूजी संवर्ग ने संयुक्त रूप से जबलपुर में एक रैली निकाली और मुख्यमंत्री द्वारा पूर्व में की गई घोषणाओं पर आदेश जारी करने की मांग की। संघ ने सोमवार को घंटाघर चौक पर एकत्रित होकर एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा और 7 सूत्रीय मांगों को पूरा करने के लिए आवाज उठाई। अध्यापकों ने कहा कि यदि आदेश जारी नहीं किया गया तो सीएम शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा के साथ वादा निभाओ रैलियों का आयोजन किया जाएगा। 

गौरतलब है कि 21 जनवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री निवास पर अध्यापक वर्ग के लिए कई घोषणाएं की थीं लेकिन आज तक इन घोषणाओं को अमल में नहीं लाया गया। इससे अध्यापक नाराज हैं। इस मौके पर आजाद अध्यापक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री ने घोषणा की हैं तो इसके आदेश भी उन्हें ही जारी करने होंगे। संघ द्वारा अध्यापक संवर्ग का स्कूल शिक्षा विभाग में 1 जनवरी 2016 से सातवें वेतनमान का लाभ, बंधनमुक्त स्थानांतरण नीति, पदोन्नति एवं क्रमोन्नति में वरिष्ठता का पालन सहित अन्य मांगें रखी गई हैं। 

इस दौरान संघ ने चेतावनी दी है कि यदि मुख्यमंत्री इन मांगों को पूरा नहीं करते तो उनकी जनआशीर्वाद यात्रा के साथ मुख्यमंत्री वादा निभाओ यात्रा पूरे प्रदेश के अध्यापकों द्वारा निकाली जाएगी। हर जगह पर सरकार और मुख्यमंत्री का विरोध किया जाएगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week