Loading...

ABHISHEK BACCHAN ने किया AISHWARYA के साथ धोखा| BOLLYWOOD NEWS

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन फिर से एक साथ काम करने की तैयारी में हैं. खबरों की मानें तो फैंटम फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही फिल्म गुलाब जामुन में दोनों साथ नजर आएंगे. रील लाइफ की तरह दोनों की रियल लाइफ जोड़ी भी काफी रोचक है. इसका एक उदाहरण ये है कि अभिषेक ने ऐश्वर्या को पहली बार अंगूठी देकर प्रपोज किया था. लेकिन अभिषेक ने प्रपोज करते समय ऐश्वर्या के साथ धोखा कर रहे थे दरअसल अभिषेक ने साल 2007 में ऐश्वर्या को प्रपोज करते हुए जो रिंग ऑफर की थी वो मणिरत्नम की फिल्म गुरु के सेट में यूज की गई नकली रिंग थी. फिल्म के दौरान यही रिंग अभिषेक ने ऐश्वर्या को दी थी. खैर ये अच्छी बात है कि रियल लाइफ में अभिषेक ने ऐश्वर्या को कोई धोखा नहीं दिया, प्रपोज के बाद उन दोनों ने शादी भी की है और दोनों बहुत खुश भी हैं टोरंटो में गुरु के प्रीमियर से वापस आने के बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था. 

2010 में ऐश्वर्या ने एक मैगजीन को इंटरव्यू के दौरान कहा था- ''वो काफी रियल हैं. ऐसा ही हमारा रिलेशनशिप भी है. हमारी लाइफ में बोरिंग जैसा कुछ भी नहीं है. भगवान की हम पर मेहरबानी है.'' दोनों ने रील लाइफ में एक साथ काफी काम किया है. अभिषेक और ऐश्वर्या अब तक कुल 8 फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इन फिल्मों के नाम हैं- ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, उमराव जान, धूम 2, गुरू, सरकार राज और रावण.

देखने वाली बात ये होगी कि दोनों की जोड़ी 8 साल बाद फिल्म गुलाब जामुन से क्या रंग बिखेरती है. फिल्म का निर्माण अनुराग कश्यप करेंगे. इससे पहले दोनों साल 2010 में फिल्म रावण में साथ काम करते हुए नजर आए थे.