Loading...

रायसेन: 7 बदमाश, 17 साल की लड़की, बंधक बनाकर 3 दिन तक गैंगरेप

रायसेन। प्रदेश में लगतार हो रहे महिला अपराधों के बीच रायसेन के बरेली से एक सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक 17 बर्षीय नाबालिग किशोरी को तीन दिनों तक बंधक बनाकर उसके के साथ सात लड़के बलात्कार करते रहे। इतना ही नहीं लड़कों ने उसके हाथ पैर बांधकर उसको एक कमरे में डाल दिया। हालांकि युवती मौके देखकर भागकर पुलिस के पास पहुंची। बता दें कि इन दिनों मध्यप्रदेश में नाबालिग लड़कियों पर यौन हमलों के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। मंदसौर और सागर में तो चाइल्ड रेप के मामले सामने आए हैं। इन घटनाओं के कारण पूरे देश में मप्र पुलिस की सतर्कता पर सवाल उठ रहे हैं। 

युवती का आरोप है कि, सात लड़कों ने मेरे साथ बारी-बारी से बलात्कार किया है। वहीं युवती की शिकायत पर पुलिस ने केवल दो लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के इस रवैए के बाद लड़की शिकायत करने एसपी के पास पहुंची और शिकायत में पूरे सात लड़कों पर मामला दर्ज करने की मांग की है। ग्राम पिपरिया में रहने वाली पीड़िता ने बताया कि, उसे उसकी सहेली का भाई बंधक बनाकर बरेली ले गया था, जहां वह किराए के मकान में रहता था। 

वहां उसके अपने दोस्तों के साथ बारी-बारी मेरे साथ गलत काम किया।  पीड़िता ने बताया कि, उसने पुलिस को  आकाश धाकड़, संजू, धाड़क के साथ अन्य पांच आरोपियों के नाम बताए हैं। इस मामले में पुलिस की लारवाही भी साफ नजर आ रही है , पीड़िता का कहना कि पुलिस ने केवल दो लोगों पर कार्रवाई करने की बात कही है, जबकि मैने उन्हें सात लड़कों के नाम बताए हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com