18 हैवानों ने 12 साल की बच्ची का गैंगरेप किया था, वकीलों ने केस लड़ने से मना किया | CRIME NEWS

17 July 2018

CHENNAI: चेन्नई में मंगलवार को 12 वर्षीय लड़की से रेप के 18 आरोपियों को वकीलों के एक ग्रुप ने कोर्ट परिसर के अंदर ही जमकर पीटा। इन सभी को सुनने में असमर्थ एक लड़की का लगातार कई महीनों तक यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार को जब इन आरोपियों को सुनवाई के लिए कोर्ट लाया गया, उसी दौरान वकीलों ने इन आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस के मुताबिक, सिक्यॉरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर और प्लंबर समेत 18 लोगों ने बच्ची के साथ लगभग 7 महीने तक रेप किया था। मामला तब सामने आया जब 7वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने अपनी बड़ी बहन के सामने घटना का जिक्र किया। इसके बाद बाद पैरंट्स ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

बच्ची को नशे की दवाइयां देकर करते थे बेहोश 
आरोप है कि ये सभी लोग बच्ची को इंजेक्शन और नशे की दवाइयों को खाने-पीने की चीजों में मिलाकर बच्ची को बेहोश कर देते थे। आरोपियों ने बच्ची का दुष्कर्म करने के साथ उसकी विडियो रिकॉर्डिंग भी की थी। यौन उत्पीड़न का यह सिलसिला सात महीनों से ज्यादा वक्त तक चलता रहा। 

मंगलवार को सभी 18 आरोपियों को महिला कोर्ट में रिमांड के लिए पेश किया गया था। इस पूरी प्रक्रिया की विडियो रिकॉर्डिंग भी कराई गई। इन लोगों के साथ पुलिस भी लगी थी, इसी दौरान लगभग 50 वकीलों ने आरोपियों को पीटना शुरू कर दिया। सामने आए विडियो में देखा जा सकता है कि सीढ़ी से उतर रहे आरोपियों पर वकीलों ने हमला कर दिया और उनको बुरी तरह पीटा। वकीलों ने आरोपियों को गिराकर लात-घूंसों से उन्हें कोर्ट परिसर के अंदर ही पीटा। 

वकीलों को समझाते रहे जज और अन्य अधिकारी 
मामला बढ़ने के बाद जज धर्मन, मद्रास हाई कोर्ट ऐडवोकेट्स असोसिएशन (एमएचएए) अध्यक्ष मोहनकृष्णन के साथ-साथ वकील कन्नदासन और पुलिस जॉइंट कमिश्नर अनबू और अडिशनल कमिश्नर जयराम ने काफी देर तक वकीलों को समझाने की कोशिश की कि आरोपियों को सुरक्षित जाने दिया जाए। 

'कोई नहीं लड़ेगा इन आरोपियों का केस' 
एमएचएए अध्यक्ष मोहनकृष्णन ने बताया, 'हमारे संगठन ने फैसला लिया है कि इन आरोपियों के लिए कोई केस नहीं लड़ेगा। अगर कोई कानूनी सहायता भी दी जाती है तो हम इसका विरोध करेंगे।' 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts