PM MODI की सभा में DRONE कैमरों से निगरानी

20 June 2018

INDORE: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 23 जून को इंदौर में होने वाली सभा के लिए प्रशासन द्वारा तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। नेहरू स्टेडियम में होने वाली इस सभा में ड्रोन कैमरों से निगरानी रखी जाएगी। इसके साथ ही स्टेडियम के आसपास मौजूद इमारतों पर दूरबीन और गन से लैस जवान तैनात रहेंगे। मोदी की सभा के लिए 2000 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। स्टेडियम में कोई भी बगैर सुरक्षा जांच के प्रवेश नहीं कर सकेगा। स्टेडियम के अंदर लगभग 35 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है जो सेक्टरवार रहेगी। सभा स्थल की निगरानी ड्रोन कैमरे से की जाएगी और प्रत्येक सेकंड की रिकार्डिंग को मानीटर पर देखा जाएगा। 

मोदी की सभा के लिए 2000 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। पूरे सभा स्थल को जोन और सेक्टरों में बांटा गया है और अधिकारियों को सेक्टरों के हिसाब से जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। स्टेडियम की छत से लेकर चारो ओर सुरक्षा का जबर्दस्त घेरा रहेगा। कोई भी व्यक्ति अपने साथ कोई अनावश्यक सामग्री सभास्थल में नहीं ले जा सकेगा।

प्रधानमंत्री इंदौर आकर पहले हेलिकॉप्टर से राजगढ़ जाएंगे। वहां से दोपहर लगभग 3.30 बजे वापस इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेंग। एयरपोर्ट से सुपर कॉरिडोर होते हुए प्रधानमंत्री नेहरू स्टेडियम पहुंचेंगे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week