Loading...

सिंधिया समर्थक नेताओं का दारू के नशे में पब में दंगा

ग्वालियर। उधर ज्योतिरादित्य सिंधिया 42 डिग्री तापमान में निर्धन नागरिकों और किसानों के बीच जाकर कांग्रेस का जनाधार मजबूत कर रहे हैं और इधर सिंधिया समर्थक नेताओं की पब पार्टियां जारी हैं। शिवपुरी में ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रबल समर्थक कहे जाने वाले नगरपालिका उपाध्यक्ष अनिल शर्मा, सिंधिया की गारंटी पर चुनाव जीते नगरपालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह का बेटा सोनू कुशवाह, ठेकेदार प्रशांत शर्मा, और कारोबारी अगम जैन पब में शराब पीकर हंगामा करते मिले। हालात यह बने कि पब संचालक को पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस ने 1 कारोबारी को धर लिया है। शेष पुलिस को आता देख फरार हो गए। 

क्या है घटनाक्रम
पुलिस सूत्रों का कहना है कि शिवपुरी से आए भी लोग यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एथेना मॉल में स्थिति पब में शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। कर्मचारियों ने जब शांत रहने को कहा तो हाथापाई करने लगे। पब के मैनेजर ने उन्हे बाहर निकल जाने को कहा और ज्यादा चिल्लाने लगे। मैनेजर ने पुलिस की चेतावनी दी तो उल्टा धमकाने लगे। बोले तुम्हारा एसपी नवनीत भसीन हमारी शिवपुरी का ही है। एक फोन लगाएंगे तो यहां खड़ा नजर आएगा। अंतत: पब संचालक ने पुलिस से मदद मांगी। जैसे ही पुलिस पब क सामने पहुंची, सभी लोग भागने लगे। पुलिस ने अगम जैन को दबोच लिया। शेष सभी भागने में सफल हो गए। 

कांग्रेसियों का काला कारोबार और पब पार्टी ? 

शिवपुरी के नगरपालिका उपाध्यक्ष अनिल शर्मा, ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक कांग्रेस नेता हैं। उनके साथ ग्वालियर के पब में ठेकेदार और कारोबारी का होना, संदेह पैदा करता है। कहीं यह कोई काले कारोबार खेल तो नहीं। कहीं यह नगरपालिका के सरकारी खजाने में सेंधमारी का सेलिब्रेशन तो नहीं था। नगरपालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह का बेटा भी इस पब पार्टी में शामिल था। कहीं ऐसा तो नहीं कि पार्टी में मुन्नालाल कुशवाह नहीं जा पा रहे थे, इसलिए उन्होंने अपने बेटे को भेज दिया। 
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com