LEARN ENGLISH BY FREE MOBILE APP चुपके-चुपके अंग्रेजी सीखिए बिल्कुल फ्री

इंग्लिश कौन नहीं सीखना चाहता, परंतु बड़ी परेशानियां हैं। एक उम्र के बाद क्लास अटेंड नहीं कर सकते। बुक्स या सीडी खरीदो तो घरवाले और दोस्त मजाक बनाते हैं। मन करता है अचानक लोगों को फर्राटेदार इंग्लिश बोलकर सरप्राइज कर दूं परंतु कैसे। क्या कोई तरीका है, कि मैं चुपके चुपके इंग्लिश सीख सखूं। तो लीजिए, आपकी समस्या का समाधान आ गया है। ये हैं वो तीन मोबाइल एप जिनसे आप चुपके चुपके इंग्लिश सीख सकते हैं। बस आॅफिस अपडाउन करते समय या किसी भी ऐसे समय जब आप अकेले होते हैं। 

Vocabulary Builder mobile app: 

एप को 50 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.3 स्टार मिला है। एप को 70 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 8.6 एमबी है। यह एप आपकी अंग्रेजी बोलने की क्षमता को बढ़ाता है। आप भरी भीड़ में निडर होकर फर्राटेदार इंग्लिश बोल पाएंगे। 
फीचर्स: अगर आपको अपनी इंग्लिश मजबूत करना चाहते हैं तो यह एप आपकी मदद करता है। एप में गेम की तरह कई टास्क या लेवल मिलते हैं जिनके जरिए आप आसानी से कई सारे वर्ड मीनिंग खीस सकते हैं। एप पर कई प्रोग्राम्स मिलते हैं जिनकी मदद से आप अपना ग्रामर मजबूत कर सकते हैं।
एप डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Improve English mobile app: 

एप को 10 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.8 स्टार मिला है। एप को 27 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 7.9 एमबी है। 
फीचर्स: एप की मदद से आप अपनी वर्ड मीनिंग को तो मजबूत कर ही सकते हैं, साथ ही किसी वर्ड को कैसे बोलना है ये एप आपको बताता है। एप पर बेसिक से लेकर एडवांस्ड लेवल तक दिए गए हैं।
एप डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Johny Grammar’s Word Challenge mobile app: 

एप को 10 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.4 स्टार मिला है। एप को 23 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 15 एमबी है।
फीचर्स: एप आपको गेम के माध्यम से बताता है कि आप कहां ग्रामर का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। एप में आपको 60 सेकेंड्स के भीतर ग्रामर और स्पेलिंग से जुड़े सवालों का जवाब देना होता है। यानी कुल मिलाकर कहा जाए तो आप एप में खेल के जरिए अपनी इंग्लिश को सुधार सकते हैं।
एप डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !