Loading...

FIFA WORLD CUPके दौरान मेल-जोल बढ़ाने की लगी होड़

BHOPAL: रूस में चल रहे फीफा विश्व कप के दौरान दूसरे देशों से पहुंचे प्रशंसक फुटबॉल मैच का लुत्फ उठाने के साथ स्थानीय लड़कियों से मेल-जोल बढ़ाने में भी खासी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. ऐसी ही स्थिति अर्जेंटीना से यहां आए प्रशंसक अगुस्टिन ओथेलो की है, जो मॉस्को पार्क में बैठ अपनी टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करने की जगह अपने फोन में रूस की लड़कियों का नंबर गिनने में व्यस्त हैं. 

जर्सी पहने 26 साल के इंजीनियर से इस बारे में पूछा गया तो उसने खुशी से कहा, ‘ चार ’. अगुस्टिन के दोस्तों यह होड़ लगी है कि सबसे ज्यादा लड़कियों का फोन नंबर कौन इकट्ठा कर सकता हैं. अगुस्टिन को उम्मीद है कि उसके ‘आकर्षक व्यक्तित्व' का उसे फायदा मिलेगा और यहां उसे ‘अपना प्यार’ मिलेगा.

उसने कहा , ‘हमें यह नहीं पता कि मैचों के बीच में क्या करना है, इसलिए हमने सोचा कि रूस के लोगों को बेहतर तरीके से जानते हैं.’ अगुस्टिन की तरह अर्जेंटीना के दूसरे प्रशंसकों को भी डेटिंग ऐप टिंडर पर रूस की लड़कियों की सेल्फी देख रहे हैं.

अगुस्टिन ने कहा , ‘इस मामले में कड़ी प्रतियोगिता हैं, क्योंकि विश्व कप के लिए बड़ी संख्या में पुरुष रूस आए हैं और यहां की बहुत कम लड़कियां अंग्रेजी या स्पेनिश भाषा जानती हैं.’