मंत्रीजी CAR में अनकम्फर्टेबल फील करते हैं, SUV चाहिए

22 June 2018

KARNATAKA: जमीर अहमद का कहना है, 'बचपन से मैं बड़ी कार का उपयोग कर रहा हूं. मुझे नहीं लगता कि कोई मुझे यह बताए कि यह VVIP संस्कृति है. मैं एक मंत्री हूं और कोई भी ध्यान नहीं देगा अगर मैं छोटे वाहन में जाऊंगा. लोग मुझे देखेंगे अगर मैं बड़े वाहन में जाऊंगा.' बता दें, जमीन अहमद कर्नाटक चुनाव से पहले ही जेडीएस छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे. इस वजह से कुमारस्‍वामी से उनके रिश्‍ते तल्‍ख हैं. जमीर अहमद का कहना है, 'कुमारस्वामी मुख्यमंत्री हैं और वो पॉपुलर हैं. उन्‍हें सब लोग जानते हैं. लेकिन मैं छोटी कार में जाऊंगा तो कोई नहीं जानेगा.'  वहीं, मंत्री के एसयूवी मांगने को विपक्ष ने भी आड़े हाथों लिया है. बीजेपी का कहना है, आज वो बड़ी गाड़ी मांग रहे हैं, कल बड़ा घर मांगेंगे.  
  
इसके अलावा विपक्ष के निशाने पर मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी भी हैं. दरअसल मंत्रियों को कार न खरीदने की हिदायत देने के बाद कुमारस्‍वामी ने ये निर्णय लिया कि वो खुद के लिए अपनी व्यक्तिगत कार का उपयोग करेंगे. 

कुमार स्‍वामी अपनी जिस एसयूवी (रेंज रोवर) का प्रयोग करने की बात कर रहे हैं, उसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये है. इस वजह से वो भी विपक्ष के न‍िशाने पर हैं.


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week