मप्र: हार्दिक पटेल पर अंडे और पत्थर मारे

07 June 2018

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कार पर अंडे और पत्थर फेंकने का मामला सामने आया है। हार्दिक पटेल पनागर में आयोजित सभा में शामिल होने जा रहे थे। बुधवार को जिला प्रशासन ने हार्दिक पटेल की सभा पनागर में आयोजित करने की अनुमति दी थी। आरोप है कि बाइक सवार 2 युवकों ने पहले को हार्दिक की कार पर अंडे फैंके और फरार हो गए। इसके बाद उनकी कार पर पत्थर भी फैंके गए। 

जानकारी के अनुसार इस घटना को दो युवकों ने अंजाम दिया है। हार्दिक जिस कार से जा रहे थे उसके पीछे चल रही एक बाइक पर दो युवक भी सवार थे। अचानक वो कार के लेफ्ट साइड आ गए और अंडे फेंके और फरार हो गए। इसके बाद जब उनकी गाड़ी आधारताल से आगे बढ़ी तो किसी ने गाड़ी पर पत्थर भी फेंके। कांग्रेस ने भाजपा पर अंडे फिकवाने का आरोप लगाया है। हार्दिक पटेल पनागर में आयोजित सभा में शामिल होने जा रहे थे।

कल ही मिली थी सभा करने की अनुमति
बुधवार को जिला प्रशासन ने हार्दिक पटेल की सभा पनागर में आयोजित करने की सशर्त अनुमति दी थी। इसके पहले सभा के लिए जिला प्रशासन को आवेदन दिया गया था लेकिन किसान आंदोलन के चलते प्रशासन ने सभा की अनुमति देने से इंकार कर दिया था। इसके पहले हार्दिक पटेल ने कहा था कि अगर सरकार अंग्रेजों जैसा व्यवहार करेगी तो उन्हें भगत सिंह बनना पड़ेगा।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->