अब सिंधिया बनाएंगे टीम: MPECC में होंगी नियुक्तियां

30 June 2018

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया की अध्यक्षता में आज यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में चुनाव प्रचार अभियान समिति (MPECC) की तीसरी बैठक संपन्न हुई। श्री सिंधिया ने सदस्यों से कहा कि जो संकल्प और निर्णय हमने इन तीन बैठकों में लिये हैं अब उन्हें जमीन पर उतारने का समय है। अगले तीन दिन में संभागीय चुनाव प्रचार अभियान समिति का गठन कर दिया जायेगा। हर संभागीय समिति में 25 सदस्य शामिल रहेंगे। संभागीय अध्यक्ष अपने संभाग में विधानसभावार चुनाव प्रचार अभियान समिति गठित करेंगे जिसमें अधिकतम ग्यारह सदस्य रहेंगे। संभाग स्तरीय समिति बनने के बाद वह ब्लाकवार दौरा करके प्रचार अभियान की शुरूआत करेगी। यह अभियान 10 जुलाई से 10 अगस्त तक चलेगा।

श्री सिंधिया ने कहा कि वे स्वयं भी जिलों का दौरा करेंगे। इस दौरान कोई आमसभा नहीं होगी। अब चुनाव अभियान समिति की बैठक भोपाल में न होकर हर संभाग की अलग-अलग होंगी। इसी तारतम्य में श्री सिंधिया अपना दौरा आगामी 10 जुलाई से शुरू करेंगे। वे 11 जुलाई को खजुराहो पहुंचकर वहां टीकमगढ़, छतरपुर और पन्ना के चुनाव अभियान समिति के सदस्यों की बैठक लेंगे और उसके बाद इन जिलों में जनसंपर्क करेंगे। इस बैठक में चुनाव अभियान समिति के सदस्य मुकेश नायक उपस्थित रहेंगे। श्री सिंधिया 12 जुलाई को रीवा में रीवा, सतना और सीधी के चुनाव अभियान समिति सदस्यों की बैठक लेंगे। प्रचार समिति के सदस्य राजमणि पटेल इस बैठक में उपस्थित रहेंगे। 

श्री सिंधिया 13 जुलाई को शहडोल में शहडोल, उमरिया और अनूपपुर जिलों की बैठक लेंगे और जनसंपर्क करेंगे। बैठक में इंद्रजीत कुमार पटेल उपस्थित रहेंगे। वे 14 जुलाई को जबलपुर में जबलपुर, मंडला और डिंडौरी और 15 जुलाई को दमोह में दमोह, सागर और कटनी जिलों की बैठक और जनसंपर्क करेंगे। जबलपुर की बैठक में विवेक तन्खा और दमोह की बैठक में मुकेश नायक उपस्थित रहेंगे।

बैठक में कांग्रेस पदाधिकारी सर्वश्री चंद्रप्रभाष शेखर, गोविंद गोयल सहित समिति के सदस्यगण कांतिलाल भूरिया, सज्जनसिंह वर्मा, रामनिवास रावत, मुकेश नायक, जीतू पटवारी, सुरेन्द्र चौधरी, राजमणि पटेल, इंद्रजीत पटेल, राजवर्धनसिंह दत्तीगांव, हृदयमोहन जैन, रामगोपाल राजपूत, मनोज पाल यादव, अर्चना जायसवाल, मीडिया प्रभारी मानक अग्रवाल, मीडिया सदस्य पंकज चतुर्वेदी, सैयद जाफर, मोर्चा संगठन के अध्यक्ष योगेश यादव, मांडवी चौहान, कुणाल चौधरी, विपिन वानखेड़े और अजय शाह उपस्थित थे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week