तांत्रिक ने घरवालों के सामने महिला के कपड़े उतरवाए

05 June 2018

अहमदाबाद। लोग कितने अंधविश्वासी हो सकते हैं। यह मामला इसका ही प्रमाण है। एक बीमार महिला को उसके ससुराल वाले तांत्रिक के पास ले गए। तांत्रिक ने देवर के सामने महिला के कपड़े उतरवाए। महिला का पति और ससुर कमरे के बाहर खड़े रहे। किसी ने आपत्ति नहीं जताई। लौटकर जब महिला ने पति को बताया तो उसने भी तांत्रिक को ही सही ठहराया। अंतत: महिला अपने मायके चली गई और पिता के साथ आकर पुलिस से शिकायत दर्ज कराई। मामला गुजरात के सरसपुर के गोकुलदास का है। 

मेघाणी नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के अनुसार महिला ने कहा, मैं-मेरे पति और दो बच्चों के साथ रहती हूं। 6 महीने से मुझे शारीरिक तकलीफ थी। इसके लिए मैंने दवाएं ली और तांत्रिक को भी दिखाया। इसके बाद भी मुझे कोई फायदा नहीं हुआ। इसकी जानकारी मैंने घरवालों को दी। घरवालों ने बताया कि उनकी नजर में चंदन नगर में एक तांत्रिक है, वो तुम्हें ठीक कर देगा। 

तांत्रिक ने सबके सामने कपड़े उतरवाए

एक दिन महिला पति के साथ देवर के घर गई। जहां उसके ससुर मंगा भाई और पड़ोस में रहने वाली लीलाबेन भी वहां थे। इसके बाद मुझे लेकर तांत्रिक के पास गए। तांत्रिक ने सबके सामने कहा- इस पर 15 साल से भूत चढ़ा हुआ है। इसे दूर करने के लिए मुझे कुछ करना पड़ेगा, इसके कपड़े बदलने होंगे। कपड़े उतारकर 15 कदम चलने की बात कही इसके बाद चेतन तांत्रिक ने कुछ कपड़े दिए। कपड़े देने के बाद तांत्रिक ने कहा- तुम अपने कपड़े उतारकर 15 कदम चलकर मेरे सामने आओ। उस समय कमरे में देवर-देवरानी और लीलाबेन थे। पति और ससुर कमरे के बाहर खड़े थे। तांत्रिक के कहने पर मैंने अपने शरीर के सारे कपड़े उतार दिए लेकिन डर लगने पर मैंने तांत्रिक से मिला कपड़ा अपने शरीर पर डाल लिया। 

पति को भी कोई आपत्ति नहीं थी

इस दौरान तांत्रिक ने मेरे ऊपर पानी डाला और नीबू देते हुए कहा- सब कुछ ठीक हो जाएगा। इसके बाद हम घर आ गए। पीडि़ता ने बताया कि मैंने अपने पति से कहा- मुझ पर भूत-प्रेत की बात झूठी है। इस पर हमारे बीच विवाद भी हुआ। इससे मैं अपने मायके पालनपुर चली गई। इस समय मैं अपने माता-पिता के साथ शिकायत करने आई हूं।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week