डॉक्टर के सामने पूरे गिरोह ने किया उसकी पत्नी का गैंगरेप

14 June 2018

पटना। सामूहिक बलात्कार की हैवानियत भरी खबर आ रही है। 10 से ज्यादा अपराधियों के एक गिरोह ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ जा रहे डॉक्टर को बंधक बना लिया। फिर डॉक्टर और उसकी बेटी के सामने पूरे गिरोह ने महिला के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान उसकी बेटी के साथ भी गंदी हरकतें की गईं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर 20 से ज्यादा बदमाशों को हिरासत में लिया है, बताया जा रहा है कि इनमें से 2 की पहचान कर ली गई है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आंती थाना क्षेत्र का रहने वाला डॉक्टर परिवार गुरूआ रेलवे स्टेशन से अपने घर लौट रहा था। सोनीडीह गांव के पास लगभग दस से ज्यादा अपराधियों ने उनके मोटरसाइकिल को रोक लिया। अपराधियों ने डॉक्टर के हाथ-पांव बांध दिए और उनकी पत्नी और बेटी को पेड़ के सहारे बांध दिया। गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया, "महिला ने हमें बताया कि उन लोगों ने अपराधियों से कैश और सामान लेकर जाने देने की अपील की लेकिन उन्होंने उनकी एक न सुनी। डॉक्टर और उसकी बेटी के सामने महिला का सामूहिक बलात्कार किया गया। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान उसकी बेटी से भी जबर्दस्ती दी गई। 

एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि दोनों को शहर के एक अस्पताल में मेडिकल टेस्ट के लिए भर्ती कराया गया है। घटना के बाद एसएसपी के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने सोनडीहा गांव में छापेमारी कर कई युवकों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। राजीव मिश्रा ने बताया, "शक के आधार पर सोनडीहा गांव से 20 युवकों को हिरासत में लिया गया है। पीड़िता ने उनमें से दो की पहचान कर ली है। दोनों युवकों से पूछताछ कर घटना में शामिल उनके साथियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...