Loading...

उड़ता एमपी: दिग्विजय के कृपापात्र अधिकारी की बेटी का वीडियो वायरल

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के कृपा पात्र अधिकारी एवं पूर्व विधानसभा सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी श्रुति शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 'उड़ताएमी' के साथ हैशटेग भी किया जा रहा है। इसमें श्रुति कुछ नशे में टुन नजर आ रही है और सड़क किनारे खडे होकर आने जाने वाले राहगीरों पर पटाखे फोड़कर उन्हे तंग कर रही है। 

बता दें कि श्रुति शर्मा पर आरोप है कि वो एलएन मेडिकल कॉलेज में ड्रग सप्लाई करती थी। श्रुति खुद भी ड्रग लेती थी और छात्रों को नशे का गुलाम बनाती थी। एमबीबीएस छात्र यश पाठे ने बैतूल में सुसाइड कर लिया था। इसके बाद ही श्रुति की कहानी सबके सामने आई। पुलिस ने श्रुति और उसके साथियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है परंतु गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

श्रुति शर्मा पूर्व विधानसभा सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी है। सत्यनारायण शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के शासनकाल में फर्जी तरीके से नौकरी हासिल की। शिवराज सिंह सरकार में हुई जांच में सत्यनारायण शर्मा को बर्खास्त कर दिया गया एवं इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। इन्हे जेल भी भेजा गया। इसी तरह की खबरें नियमित रूप से पढ़ने के लिए MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com