लाल लहंगे में दुल्हन बनी सोनम की पहली तस्वीर

सोनम कपूर की शादी की तस्वीरे सामने आना शुरू हो गई हैं। शेरवानी पहने आनंद आहूजा की तस्वीरे सबसे पहले सामने आई थी। उसके बाद वेन्यू पर पहुंचे मेहमानों की तस्वीरों के बाद अब वो तस्वीर सामने आई है जिसका सबको बेसब्री से इंतजार था। सोनम कपूर की शादी को बेहद सीक्रेट रखा गया था और अब लाल रंग के जोड़े में उनकी तस्वीर देखने को मिली है। उन्होंने डिजाइनर अनुराधा वकीन का लंहगा पहना है। अपने लुक को उन्होंने हेवी गोल्डन ज्वैलरी से कम्पलीट किया। इससे पहले आनंद आहूजा की तस्वीर सामने आई थी। जिसमें वे सेहरा पहने गोल्डन रंग की शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं। अनिल कपूर, अमिताभ बच्चन, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस समेत कई सेलेब्स वेन्यू में पहुंच चुके हैं।

रिसेप्शन में तीन हजार मेहमान होंगे शामिल..
खबरों के मुताबिक सोनम की शादी का रिसेप्शन 8 मई को होटल लीला में होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिसेप्शन में करीब 3000 मेहमान शामिल होंगे। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार रिसेप्शन में एक वेज प्लेट की कीमत करीब 3000 रुपए है जबकि नॉन वेज फूड पर करीब 9 से 10 लाख रुपए खर्च होंगे। इसके अलावा इस ग्रैंड रिसेप्शन में वाईन का खर्चा अलग है। बी-टाऊन में अभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनम की शादी का रिसेप्शन बेहद ग्रैंड होने वाला है।

कौन हैं आनंद आहूजा?

सोनम कपूर के होने वाले पति देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं। दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, इस कंपनी की कुल सम्पत्ति लगभग 3 हज़ार करोड़ है और दिल्ली के पृथ्वीराज रोड पर 173 करोड़ का बंगला है। आनंद आहूजा के एक्सपोर्ट हाउस में कई ब्रैंड्स का नाम शामिल है। जैसे GAP, TOMMY, BHANE और Veg Non-Veg (स्नीकर ब्रैंड). आनंद और सोनम की मुलाकात 2014 में हुई और तभी ये दोनों एक साथ हैं।

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !