नप आॅफिस में ताला, सीएमओ समेत सभी कर्मचारी हड़ताल पर

विजयपुर/श्योपुर। सीएमओ से मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी एक महीने बाद भी नहीं होने से नाराज सीएमओ ने कर्मचारियों के साथ मिलकर हड़ताल शुरू कर दी। जिसमें नगर परिषद पर दिनभर ताला डला रहा एवं नगर की साफ-सफाई भी कर्मचारियों द्वारा नहीं की गई। कर्मचारी कह रहे है कि अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो नगर की पानी सप्लाई भी बंद कर दी जाएगी। 

नगर परिषद विजयपुर के सीएमओ आनंद शर्मा के साथ विजयपुर के महेश सर्राफ व सीताराम सर्राफ ने पानी का टेंकर न भेजने की बात पर घर पहुंचकर मारपीट कर दी। जिसमें सीएमओ ने विजयपुर थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई। अब सीएमओ आनंद शर्मा पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज है। गुरूवार को वह कर्मचारियों के साथ हड़ताल पर चले गए। इसके एक दिन पहले हड़ताल और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एसडीएम को कलेक्टर-एसपी के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया था। 

जब दूसरे दिन कार्रवाई नहीं हुई तो नाराज सीएमओ व नगर परिषद के कर्मचारी हड़ताल पर चले गए। ऐसे में नगर की साफ-सफाई नहीं हो सकी। जबकि हड़ताल के चलते अब शुक्रवार को पानी सप्लाई पर भी संकट खड़ा हो रहा है। क्योंकि कर्मचारियों व सीएमओ का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक वह काम नहीं करेंगे। ऐसे में पानी सप्लाई भी हड़ताल के चलते बंद रहेगी। जिसके चलते सूखे में लोगों के सामने पानी का संकट खड़ा हो जाएगा। 

अब तक गिरफ्तारी नहीं की 
मेरे साथ मारपीट हुई और अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई। हमने समय-समय पर वरिष्ठ अफसरों को गिरफ्तारी के लिए भी कहा। ऐसे में हम कैसे काम करेंगे। हमें तो जनता के बीच में ही काम करना है। इसलिए हम सब आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हड़ताल पर है। हड़ताल पर रहेंगे तो न सफाई होगी और न पानी सप्लाई। आनंद शर्मा, सीएमओ, नगर परिषद विजयपुर 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !