रोजगार सहायकों ने दिया कामबंद हड़ताल का अल्टीमेटम

भोपाल। मध्यप्रदेश के छापीहेड़ा/राजगढ़ में प्रदेश संगठन के आव्हान पर रोजगार सहायक संघ ने भारतीय मजदूर संघ के नेतृत्व में नियमितीकरण की मांग को लेकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन नायब तहसीलदार को एक ज्ञापन दिया है। इसमें उल्लेख किया है कि पूर्व में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रोजगार सहायकों (पंचायत विभाग के अस्थाई कर्मचारी) की महापंचायत बुलाकर नियमितीकरण की घोषणा करने का आश्वासन दिया गया था लेकिन अब तक न तो महापंचायत बुलाई गई है और न ही नियमितीकरण किया गया है। 

ज्ञापन में प्रदर्शनकारियों ने लिखा है कि अब तो लग रहा है कि रोजगार सहायकों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। रोजगार सहायक संघ के जिला अध्यक्ष महेश दांगी ने बताया कि ज्ञापन में चेतावनी दी है कि 13 मई तक नियमितीकरण के आदेश प्रसारित नहीं किए गए तो 15 मई से प्रदेश के 23 हजार रोजगार सहायकों द्वारा अनिश्चितकालीन कलमबंद हड़ताल की जाएगी। 

इस मौके प्रदेश उपाध्यक्ष रामबाबू तंवर, जिला मीडिया प्रभारी राधेश्याम राठौर, ब्लॉक अध्यक्ष जीरापुर रामबाबू दांगी, बलबहादुर सिंह उमठ ब्यावरा, दुर्गेश पारीक खिलचीपुर, मोहन गुर्जर राजगढ़ सहित जिली की विभिन्न पंचायतों के रोजगार तक मौजूद रहे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !