भोपाल: गोडसे की जयंती मनाई जा रही थी, पुलिस फोटो उठाकर ले गई

19 May 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नाथूराम गोडसे की जयंती मनाई जा रही थी। हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने यह आयोजन किया था। जैसे ही कांग्रेस को खबर लगी, वो एकजुट होकर आ गए और दोनों गुटों में विवाद शुरू हो गया। इसी बीच पुलिस पहुंच गई। बिना अनुमति आयोजित कार्यक्रम को रुकवाने की कोशिश की, जब हिंमस के नेता नहीं माने तो पुलिस नाथूराम की फोटो ही उठाकर ले गई। बाद में मामला शांत हो गया। 

भोपाल के आरआरएल तिराहे पर हिंदू महासभा के कार्यकर्ता नाथूराम गोडसे का जन्मदिन मना रहे थे। हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने नाथूराम गोडसे की फोटो पर फूल माला चढ़ाई और शरबत बांटकर जश्न मनाना शुरु कर दिया। जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे और हंगामा शुरु कर दिया। हंगामा बढ़ते देख पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार्यक्रम रुकवा दिया गया।

पुलिस अफसरों के मुताबिक हिंदू महासभा ने ऐसे किसी कार्यक्रम की जानकारी पुलिस को नहीं दी थी, इसलिए कार्यक्रम रुकवा दिया गया। वहीं, हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने नाथूराम गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाना शुरु कर दिया जिसके बाद विवाद बढ़ने लगा। विवाद बढ़ता देख पुलिस ने नाथूराम गोड़से की फोटो को हटा दिया और दोनों पक्षों को समझाकर वहां से रवाना कर दिया।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week