MP में पेट्रोल महंगा इसलिए IPL का टिकट भी महंगा: प्रीति जिंटा | SPORTS NEWS

03 May 2018

INDORE SAMACHAR | किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा बुधवार को इंदौर पहुंचीं। शाम को होलकर स्टेडियम में उन्होंने मीडिया से चर्चा की। पत्रकारों ने उनसे पूछा कि मोहाली के मुकाबले इंदौर में टिकट महंगे क्यों रखे गए तो उन्होंने कहा कि यहां तो पेट्रोल भी महंगा है। उन्होंने जोड़ा किया टीम को मोहाली से इंदौर आने का किराया भी चुकाना है। इसलिए टिकट के दाम बढ़ा दिए। कुल मिलाकर शायद वो यह कहना चाहतीं थीं कि जो जनता पेट्रोल के दाम पर आवाज नहीं उठाती वो आईपीएल पर नाराज क्यों हो रही है। 

इस बार सपोर्ट नहीं किया तो अगली बार नहीं आएंगे
होलकर स्टेडियम को अपना दूसरा होम ग्राउंड बनाने के बाद यहां पर पिछले आईपीएल सत्र में दर्शकों का भरपूर समर्थन नहीं मिलने पर प्रीति हल्के-फुलके अंदाज में इंदौर के दर्शकों धमकी भी दी। कहा यदि इस बार भी हमारी टीम को समर्थन नहीं मिला तो अगली बार यहां नहीं आएंगे। हम चाहते हैं इस बार पंजाब टीम को इंदौरी प्रशंसकों का भरपूर समर्थन मिले, क्योंकि होम ग्राउंड से टीम को सपोर्ट नहीं मिलने पर टीम का मनोबल कम हो जाता है। उन्होंने कहा हमारी किस्मत अच्छी थी कि फंड कम होने के बावजूद क्रिस गेल पंजाब टीम का हिस्सा बने।

धोनी को बताया पसंदीदा खिलाड़ी
गेल यूनिवर्स के सबसे बड़े खिलाड़ी होने के बाद भी बहुत ही सरल हैं। वे कोई मांग नहीं करते और टीम का माहौल खुशनुमा रखते हैं। प्रीति ने कहा, महेंद्र सिंह धोनी मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। पिछले दस साल में मैंने जितना उनको पहचाना है, मैं चाहती हूं कि वे मेरी टीम का हिस्सा बनें, लेकिन अभी यह संभव नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि गुरुवार से काउंटर से टिकट मिलेंगे। हालांकि टीम के अफसरों ने कहा कि काउंटर टिकट बेचने की हमारी तैयारी नहीं है।

पहले दो मैचों के दिन 4 स्थानों पर हो सकेंगे वाहन पार्क
4 और 6 मई को इंदौर के होलकर स्टेडियम में होने वाले आईपीएल मैच के दौरान दर्शकों की सुविधा के लिए आसपास के क्षेत्रों में पार्किंग की व्यवस्था की गई है। मैच के लिए एसजीएसआईटीएस मैदान, गांधी हॉल परिसर, बाल विनय मंदिर परिसर, स्वामी विवेकानंद स्कूल न्यू पलासिया मैदान आरक्षित रहेंगे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week