Loading...    
   


इंदौर: भरे स्टेडियम में मंत्री विजय शाह का अपमान, भड़ककर वापस लौटे

इंदौर। होल्कर स्टेडियम में सोमवार को आयोजित आईपीएल मैच में मप्र के शिक्षा मंत्री विजय शाह का जबर्दस्त अपमान हुआ। सबसे पहले उनके वाहन को दरवाजे पर ही रोक दिया गया। जैसे तैसे वो अंदर पहुंचे तो उन्हे गैलेरी में बैठने के लिए भेज दिया गया। यहां भी उनको अपने लिए आरक्षित सीट नहीं मिली। वो अकेले ही भटकते रहे, कोई अधिकारी उनके आसपास नहीं था। इसी बीच उनकी नजर बॉक्स पर पड़ी जहां अधिकारी और उनके बच्चे आनंद उठा रहे थे। बस फिर क्या था, मंत्रीजी भड़क गए। तमतमाते हुए स्टेडियम से बाहर निकल गए। 

स्टेडियम में अपनी सीट तलाशते रहे मंत्री विजय शाह

इंदौर के होलकर स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर बेंगुलूरु का मैच देखने सोमवार को शिक्षा मंत्री विजय शाह पहुंचे। स्टेडियम के गेट पर ही उनकी कार रोक दी और भीतर नहीं जाने दिया। मंत्री वाहन से उतरकर अपनी सीट तलाशते रहे लेकिन न कोई अधिकारी पहुंचा और न ही अन्य स्टाफ। इससे गुस्साए शाह मैच छोड़कर स्टेडियम से बाहर निकल गए। हालांकि मंत्री की नाराजगी देख कई अफसर उन्हें मनाने पहुंचे। काफी देर तक प्रयास करते रहे पर वह नहीं माने और रवाना हो गए।

मंत्री विजय शाह को गैलरी में दी थी सीट, बॉक्स में अफसरों के बच्चे बैठे थे

शाह जब स्टेडियम में पहुंचे तो वहां उन्हें गैलरी में जगह मिली, वहीं पैवेलियन व बॉक्स में अफसर बच्चों सहित आनंद ले रहे थे। यह देखकर भी शाह भड़क उठे और बाहर आ गए। उन्होंने अफसरों को खूब खरी-खोटी सुनाई। यही नहीं चेताया भी कि यह स्कूल का रास्ता है, अगली बार यहां से एंट्री कैसे होती है देखता हूं। उन्होंने कहा यह जगह विवेकानंद स्कूल की है। इस पर दीवार खिंचवा दूंगा। फिर कहां करोगे वीआईपी पार्किंग। अफसरों ने उनसे काफी आग्रह किया लेकिन वे रवाना हो गए। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here