कट्स पर भड़क गई पब्लिक कहा: प्रियंका पागल हो गई है | BOLLYWOOD NEWS

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा अपने इंटरनेशनल शो 'क्वांटिको 3' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बुधवार को अपने शो के प्रमोशनल इवेंट के दौरान प्रियंका ब्लू रंग के Dion Lee शूट में नजर आईं लेकिन इस आउटफिट में ऊपर की ओर नजर आ रहे कट्स के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। एक ओर जहां कुछ लोगों ने प्रियंका के आउटफिट की तारीफ की है तो वहीं, कुछ लोगों ने सवाल उठाया है कि क्या वहां इस तरह के कपड़े पहनना जरूरी हैं? कुछ ने सलाह देते हुए कहा कि संस्कारी लोग ऐसे कपड़े नहीं पहनते तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने यहां तक कह दिया कि प्रियंका पागल हो गई है।

इस डेनिम सूट के लिए प्रियंका को यूजर्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं कुछ लोग प्रियंका के लुक्स और आउटफिट की तारीफ करते नहीं थक रहे। जबकि, कुछ यूजर्स का कहना है अब वह देसी गर्ल नहीं बल्कि पूरी तरह से अमेरिकन हो गई है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर प्रमोशन की और भी तस्वीरें साझा की है। फोटो में उनका अंदाज देखते ही बन रहा है।

बता दें, हाल ही में अभिनेत्री ने जानकारी दी थी कि 'क्वांटिको' की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गईं और उनके घुटने में चोट आई। 

प्रियंका ने पिछले शुक्रवार को अमेरिकी शो के बारे में अपने प्रशंसकों से कुछ बातें साझा की। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, "शूटिंग के दौरान मेरे घुटने में चोट आई है. मेरे साथ सेट पर एक फिजियोलॉजिस्ट है और मेरे घुटने की चोट अगले तीन सप्ताह में ठीक हो जाएगी. एलेक्स वापस क्वांटिको में आ गई है।

टिप्पणियां प्रियंका ने कहा कि इटली में शूटिंग के दौरान वह और उनके क्रू के सदस्यों ने ज्यादा ही टस्कन वाइन पी ली। उन्होंने बताया, "इटली में शूटिंग के दौरान मैं मुख्य कलाकारों में एकमात्र अभिनेत्री थी, इसलिए मैं क्रू के साथ रात में बाहर गई। जहां हमने टस्कन वाइन ज्यादा मात्रा में पी।" जोशुआ सफ्रान 'क्वांटिको' के निर्माता हैं। इसमें प्रियंका ने एलेक्स पैरिश का किरदार निभाया है. पैरिश को एफबीआई में हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !