कास्टिंग काउच का मतलब बलात्कार नहीं होता: राखी सावंत | BOLLYWOOD NEWS

ENTERTAINMENT NEWS DESK | कास्टिंग काउच पर राखी सावंत ने बयान दिया है। RAKHI SAWANT ने अपने फिल्म इंड्रस्टी के शुरुआती दिनों के अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि मैं भी कास्टिंग काउच (यौन शोषण) का सामना कर के आगे बढ़ी हूं। राखी सावंत ने कहा है कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच होता है, लेकिन यहां यह पूरी तरह इच्‍छा पर निर्भर है और कोई किसी का बलात्‍कार नहीं करता। राखी ने कहा है कि वह कई ऐसी लड़कियों को जानती हैं, जिन्‍होंने काम पाने के लिए खुद को प्रोड्यूसर के आगे सौंप दिया है, तो इसके लिए प्रोड्यूसर पर इलजाम नहीं लगाया जा सकता।

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार राखी सावंत ने कहा, 'फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कोई किसी का बलात्‍कार नहीं करता। यह पूरी तरह इच्‍छा पर निर्भर करता है। इस मामले में, मैं पूरी तरह सरोज जी का समर्थन करती हूं। कम से कम उन्‍होंने दुनिया के सामने सच तो रखा। बॉलीवुड के लोग कास्टिंग काउच के बारे में सच नहीं बालते, हालांकि यह सब की आंखों के सामने हो रहा है। अगर वह ऐसा सोच रही हैं कि इससे उनके रास्‍ते साफ होते हैं, तो आखिर हम इसके बारे में चिंता क्‍यों करें। मैं दुनिया के सामने सच रखने के लिए सरोज जी की इज्‍जत करती हूं। सरोज जी ने देखा है यहां क्‍या हो रहा है और मैं उनसे बिलकुल सहमत हूं। 

राखी ने अपने बयान में कहा, 'लड़कियां अपना करियर बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाती हैं। आजकल तो लड़कियां कहती हैं, कुछ भी करा लो, मुझे काम दे दो। इसमें प्रोड्यूसर की क्‍या गलती है। कई लड़कियां फिल्‍म इंडस्‍ट्री में हीरोइन बनने आती हैं, लेकिन कुछ और ही बन जाती हैं.. आप समझ रहे हैं मैं क्‍या कह रही हूं। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !