BJP की महिला नेता को 'विष कन्या' कहने वाला MLA, राकेश सिंह का दोस्त निकला | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में नंदकुमार सिंह को हटाकर सांसद राकेश सिंह को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। माना जा रहा था कि अब पार्टी पटरी पर आएगी और दलबदलुओं को कुर्सियां नहीं सौंपी जाएंगी परंतु राकेश सिंह का पहला झटका ही जोर का लगा है। प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने महाकौशल के उस निर्दलीय विधायक को भाजपा में शामिल किया जिसने भाजपा की महिला नेता को 'विष कन्या' कहा था। इतना ही नहीं भरे मंच पर भाजपा की महिला नेता पल्लू भी पकड़ा था। बताया जा रहा है कि राकेश सिंह और मुनमुन राय के बीच पुरानी दोस्ती है। 

देर रात अचानक प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे विधायक दिनेश राय मुनमुन ने प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। बताया जा रहा है कि भाजपा की सदस्यता लेने से पहले वे मुख्यमंत्री निवास पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे थे। यहां विधायक ने कुछ शर्तें रखीं जिन्हे शिवराज सिंह ने मान लिया। इसके बाद ही निर्दलीय विधायक ने भाजपा में शामिल होने का ऐलान कर दिया।

कमलनाथ बेहतर हैं लेकिन...
मीडिया से बातचीत में विधायक दिनेश राय मुनमुन ने कहा कि अब मैं बड़ी पार्टी में शामिल हुआ हूं तो निश्चित है कि मेरी विधानसभा में अब ज्यादा तेजी से विकास हो सकेगा। कमलनाथ की तारीफ करते हुए निर्दलीय विधायक दिनेश राय मुनमुन ने कहा कि कमलनाथ अपनी जगह पर बेहतर हैं, लेकिन मैं किसी की आलोचना नहीं कर सकता। सभी व्यक्ति अपनी-अपनी कार्यप्रणाली में बेहतर हैं, लेकिन मेरे मन में कांग्रेस का विचार नहीं मेरे मन में अपने क्षेत्र की जनता का विचार था और जो मुझे ठीक लगा वह मैंने किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !