भोपाल: 6 लड़कियां, 5 लड़के: बंद कमरे में न्यूड डांस

11 May 2018

भोपाल। विश्वकर्मा नगर में स्थित एक मकान में कई दिनों से कुछ अजीब सा होता था। लोगों ने पुलिस को बताया। जब पुलिस पहुंची तो देखा कि बंद कमरे में म्यूजिक चल रहा है। 5 लड़के और 6 लड़कियां लगभग नग्न अवस्था में डांस कर रहे हैं। लड़कियों में 2 विदेशी थीं जबकि 4 भारतीय। पुलिस ने जब दरवाजा खुलवाकर सबको दबोचा तो वो इसे बर्थडे पार्टी बताने लगे परंतु जब पुलिस का डंडा चला तो हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हो गया। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक विश्वकर्मा नगर में रहने वाले लोगों ने पुलिस को शिकायत करके बताया था कि एक किराए के घर में सेक्स रैकेट चल रहा है। पुलिस ने पुष्टि होने पर छापामार कार्रवाई करते हुए लड़के और लड़कियों को सुबह-सुबह धर दबोचा। बताया जा रहा है कि पुलिस के छापे के दौरान युवक युवतियां घर में डांस करते हुए संदिग्ध अवस्था मिले थे। मकान रमेश शर्मा का बताया जा रहा है, जहां युवतियां किराए से रहती हैं। पकड़े गए आरोपियों ने पहले पुलिस को गुमराह करते हुए बताया था कि वह बर्थ डे पार्टी मनाकर गुनगा स्थित फार्म हाउस से लौटे थे।

पहले कोहेफिजा से चल रहा था कारोबार

बताया जा रहा है कि विश्वकर्मा नगर में चल रहा कारोबार कोहेफिजा से संचालित हो रहा था। पुलिस को आरोपियो के पास से मोबाइल फोन भी मिले हैं। जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों से जुड़े कुछ बड़े लोगों का खुलासा हो सकता है। पुलिस ने उनके मोबाइल फोन जब्त कर उनकी कॉल डिटेल निकलवा रही है। महिला थाना पुलिस के पहुंचने के बाद युवतियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने हाई प्रोफाइल ग्राहकों की जानकारी नहीं दी

निशातपुरा पुलिस ने पूरे रैकेट की जानकारी तो मीडिया से शेयर कर दी परंतु इस रैकेट के नियमित हाईप्रोफाइल ग्राहकों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। बता दें कि इससे पहले भी राजधानी में दर्जनों हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़े जा चुके हैं परंतु पुलिस कभी भी वैश्यावृत्ति को बढ़ावा देने वाले नेता/अधिकारी एवं कारोबारियों के नाम सार्वजनिक नहीं करती। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->