SATNA: 300 रु के लिए छात्र को परीक्षा देने से रोका, हार्टअटैक, मौत

सतना। रामकृष्णा कॉलेज में एक छात्र को अचानक हार्टअटैक आया। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी है। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का आरोप है कि कॉलेज प्रबंधन ने मात्र 300 रुपए के लिए उसे परीक्षा देने से रोक दिया। इसी के कारण छात्र को हार्टअटैक आया और उसकी मौत हो गई। परिजन कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बताया गया है कि वो 26000 में से 25700 रुपए फीस भर चुका था। 

हादसा ऊंचेहरा थाना क्षेत्र के अकहा गांव में हुआ है। छात्र का नाम मोहनलाल पिता जीवनलाल साकेत था। और वह रामकृष्णा कॉलेज में बीसीए का छात्र था। बताया जा रहा है कि छात्र फीस भर चुका था, लेकिन 300 रुपए भरना बाकी था, इसलिए कॉलेज प्रबंधन ने उसे परीक्षा देने से रोक दिया। शुक्रवार को भी छात्र कॉलेज गया था, जहां उसे परीक्षा में नहीं बैठने दिया गया, जिससे उसे मौके पर हार्ट अटैक आया और मौत हो गई। 

इसके बाद छात्र के परिजनों ने छात्र की डेड बॉडी को सड़क पर रखा और चक्काजाम कर दिया। इस विरोध प्रदर्शन में सैकड़ों लोग एकत्र हो गए और सड़क के दोनों तरफ लंबी लाइन लग गई। पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद चक्काजाम खत्म कराया जा सका। परिजनों का आरोप है कि मृतक मोहनलाल 25700 रुपए फीस के भर चुका था और मात्र 300 रुपए के लिए उसको परीक्षा से वंचित कर दिया गया था। छात्र को परीक्षा का प्रवेश पत्र नहीं दिया गया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !