चिटफंड निवेशकों ने सेबी के खिलाफ हाईवे जाम किया

इंदौर। मध्यप्रदेश के नीमच में महू-नसीराबाद हाइवे पर चिटफंड कंपनियों में पैसा लगाने वाले INVESTORS ने SEBI के खिलाफ प्रदर्शन किया। वो सेबी से कंपनियों में INVEST किए गए पैसे वापस मांग रहे थे। उनका कहना था कि सेबी ने कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई करके उनके BANK ACCOUNT सीज कर दिए परंतु निवेशकों के पैसे नहीं लौटाए। प्रदर्शनकारियों का दावा है कि अकेले नीमच में ही सेबी की अधूरी कार्रवाई के कारण निवेशकों के 200 करोड़ रुपए फंस गए हैं। 

हाइवे पर जमा हुए लोग हाथों में तख्तियां लिए सेबी-सेबी, हाय-हाय के नारे लगा रहे थे। जमा हुए लोग सर्वहित महाकल्याण वेलफेयर फाउंडेशन के सदस्य थे। ये सभी पिछले दो वर्षो में सरकार द्वारा बंद की गई चिटफंड कंपनियों में निवेशकों के डूबे पैसों की वापसी की मांग कर रहे थे। इनके अनुसार कंपनियों के बंद होने से अकेले नीमच जिले में ही निवेशकों के 200 करोड़ से ज्यादा डूब गए हैं। 

सर्वहित महाकल्याण वेलफेयर फाउंडेशन के अनुसार जब इनकी बात नहीं सुनी गई तब ये लोग हाइवे जाम करने को बाध्य हुए। हाइवे के एक घंटे तक जाम रहने के कारण दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। बाद में पुलिस के दखल देने के बाद जाम हटाया गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !