LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




मप्र: चांदी की थाली में ज्योतिरादित्य सिंधिया का भोजन वायरल

16 May 2018

भोपाल। गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। उज्जैन से उन्होंने अपने चुनाव अभियान की शुरूआत कर दी है। इसी दौरान इंदौर से होते हुए वो धार भी पहुंचे। यहां सिंधिया का जोरदार स्वागत हुआ। बदनावर में एक प्राइवेट कॉलेज के संचालक एवं कांग्रेस नेता ने उनके भोजन का प्रबंध किया। बस यही भोजन अब सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गया है। दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां चांदी की थाली में भोजन करते नजर आ रहे हैं। 

इस अवसर के कई फोटो वायरल हो रहे हैं। साफ दिखाई दे रहा है कि जिस चांदी की थाली में सिंधिया भोजन कर रहे हैं वो बिल्कुल नई है। शायद सिंधिया के लिए ही लाई गई थी। कॉलेज के संचालक की मां मधुलिका जैन सिंधिया को खाना परोसते हुए भी दिख रही हैं। 
इन्हीं के घर पर सिंधिया ने 13 मई को धार जिले के दौरे के दौरान बदनावर में खाना खाया था। अब भाजपाईयों ने इस फोटो को लपक लिया है। 

बता दें कि चुनाव अभियान के दौरान अक्सर ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद को सामान्य नागरिक साबित करते हैं। वो गरीबों के घर जाकर रोटियां पकाते हैं। आदिवासियों के यहां भोजन करते हैं।
पिछले दिनों उन्होंने डांस भी किया। कुल मिलाकर जनता को लुभाने के लिए भोजन की राजनीति में सिंधिया किसी से पीछे नहीं रहते परंतु इस बार चुनाव अभियान में चांदी की थाली ने बात बदल दी है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->