ग्वालियर| गरीब महिलाओं को शिवराज के मंत्री ने दुत्कार कर भगाया

16 May 2018

ग्वालियर। चुनावी साल में जहां एक ओर सीएम शिवराज सिंह गरीब महिलाओं के पैरों में चप्पलें पहना रहे हैं वहीं दूसरी ओर शिवराज कैबिनेट के मंत्री जयभान सिंह पवेया ने गरीब महिलाओं को दुत्कारकर भगा दिया। समस्याओं का निराकरण तो दूर उनकी गुहार तक नहीं सुनी। सीएम शिवराज सिंह ने पवैया को उच्च शिक्षा विभाग दिया है। आरएसएस का बैकअप होने के कारण भाजपा में इन्हे हिंदू चेहरा माना जाता है। 

मामला मंगलवार का है। प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया रेशम मिल स्थित तिकोनिया पार्क में विकास-जनसंवाद यात्रा शामिल होने पहुंचे थे। यहां उन्होंने पहले 5 करोड़ 26 लाख रुपए के विकास कार्यों का भूमि पूजन व लोकार्पण किया और फिर भाजपा के विकास कार्यों और प्रस्तावित कार्यों को जनता के बीच सांझा किया। जैसे ही मंत्री पवैया लौटने लगे तब गांव की कुछ महिलाएं आर्थिक सहायता के लिए उनकी कार के पास पहुंची और अपनी व्यथा सुनाने लगी। 

इस बात पर मंत्री जी को गुस्सा आ गया और उन्होंने कार में बैठे बैठे ही महिलाओं को दुत्कार दिया। इसके बाद मंत्री जी अपनी कार में बैठकर रवाना हो गए। वही मंत्री के महिलाओं से इस तरह के व्यवहार को लेकर कांग्रेस नेताओं ने आपत्ति जताई है और माफी मांगने की मांग की है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week