HOTEL CLARK INN में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ का आरोप

ग्वालियर। शहर के लक्झरी होटेल HOTEL CLARK INN SUITES GWALIOR के जनरल मैनेजर अस्विंदर सिंह सैनी पर होटल की ही महिला कर्मचारी ने परेशान करने, उसकी मर्जी के खिलाफ बॉडी को टच करने एवं अश्लील बातें करने की शिकायत महिला आयोग और इंदरगंज थाना में की है। घटना फरवरी 2017 से अभी तक लगातार होने की बात अपनी शिकायत में कही है। महिला का यह भी आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो (सोमवार 28 मई) को उसे नौकरी से निकाल दिया गया है। जीएम सैनी ने इस आरोप को झूठा बताया एवं महिला कर्मचारी के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है।

गोला का मंदिर स्थित गायत्री विहार कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय महिला कविता (परिवर्तित नाम) इंदरगंज एमएलबी रोड स्थित में बतौर महिला कर्मचारी पदस्थ हैं। सोमवार को कविता ने इंदरगंज थाने में दिए शिकायती आवेदन में बताया है कि वह जनवरी 2017 से होटल की कर्मचारी है। फरवरी 2017 में जीएम असविंदर सिंह सैनी होटल में जीएम बनकर आए थे। उसी समय मेरी शादी थी। पर किन्हीं कारणों के चलते रिश्ता टूट गया था। उस घटनाक्रम के बाद जीएम ने मेरा फायदा उठाने का प्रयास शुरू कर दिया। 

कभी कमेंट्स कर तो कभी बॉडी को टच कर परेशान करने लगे, जिससे मैं करीब एक साल 4 महीने तक मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रही हूं। अब जब फरवरी 2018 में मेरी शादी हो चुकी है तो भी जीएम मुझे परेशान कर रहे हैं। जब मैंने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो 28 मई 2018 को मुझे नौकरी से निकाल दिया।

तुम्हारा जूड़ा बांध दूं
महिला कर्मचारी ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में लिखा है कि जीएम ने एक दिन मेरा हाथ पकड़ लिया। बोले तुम्हारा जूड़ा खराब हो रहा है। मैं उसे सही बांध देता हूं। यह कहते हुए मुझे पकड़ लिया। मेरी बॉडी को टच किया। कभी लिपिस्टक खराब होने की बात कही। जब विरोध किया तो नौकरी से निकालने की धमकी दी, जिस पर मैं चुप रही। इसका फायदा उठाते हुए उन्होंने लगातार मुझे कभी आउटडोर पर जाने की जिद की तो कभी कॉफी पीने के लिए ले जाने की जिद की।

आरोप झूठे हैं, लीगल एक्शन लूंगा
यह लीगल मामला है इसलिए इसमें कुछ नहीं कह सकता पर मैं लीगल एक्शन लूंगा। सभी आरोप झूठे हैं।
असविंदर सिंह सैनी, जीएम होटल क्लार्क्स इन सुइट्स

अभी कुछ नहीं कह सकूंगा
किसी महिला कर्मचारी ने शिकायत की है, लेकिन अभी मेरी महिला से बात नहीं हो सकी है। क्या सच्‍चाई है यह भी नहीं पता इसलिए कुछ भी नहीं कह सकूंगा।
उमेश मिश्रा, थाना प्रभारी इंदरगंज

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !