भोपाल: आनंद गर्ल्स हॉस्टल में होशंगाबाद की नम्रता, सुसाइड

भोपाल। एमपी नगर जोन-2 स्थित आनंद गर्ल्स हॉस्टल में होशंगाबाद निवासी छात्रा नम्रता चौहान ने सुसाइड कर लिया। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने लिखा है कि मां, पापा, भाई और गबरू। आप चारों के बगैर मैं जी नहीं सकती। पुलिस पता लगा रही है कि ये गबरू कौन है। पुलिस को कमरे से टूटा हुआ मोबाइल भी मिला है। पिता वाइस प्रिंसिपल हैं। उन्होंने नर्मता की याद में मैथ्य टॉपर को सम्मानित करने का ऐलान किया है। 

होशंगाबाद निवासी 24 वर्षीय नम्रता चौहान एमएससी के बाद भोपाल से बीएड कर रही थी। डेढ़ साल पहले यहां आई नम्रता इन दिनों एमपीनगर जोन-2 स्थित आनंद गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी। टीआई उपेंद्र भाटी के मुताबिक, छात्रा को रात तीन बजे तक कमरे में पढ़ाई करते देखा गया था। सुबह साढ़े पांच बजे वह फंदे पर लटकी मिली। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें रोमन भाषा में लिखा है- मां, पापा, भाई और गबरू। आप चारों के बगैर मैं जी नहीं सकती। मैं खुदकुशी कर रही हूं, इसके लिए माफी चाहती हूं। भैया के लिए अच्छी पत्नी ढूंढना। पुलिस को उसके मोबाइल फोन का एक टुकड़ा भी मिला है। अंदाजा है कि उसने खुदकुशी से पहले मोबाइल फोन और सिमकार्ड को तोड़ दिया होगा।

पिता हैं वाइस प्रिंसिपल
नम्रता के पिता दिनेश सिंह चौहान होशंगाबाद के शासकीय स्कूल में वाइस प्रिंसिपल हैं। उसका भाई राघवेंद्र पुणे इंफोसिस में इंजीनियर है, जबकि मां उमा गृहिणी हैं। पुलिस अब ये पता लगा रही है कि गबरू कौन है और उसका जिक्र सुसाइड नोट में क्यों किया गया?

बेटी की याद में पिता मैथ्स टॉपर को देंगे पुरस्कार

पिता डीके चौहान ने बेटी नम्रता की स्मृति में कक्षा 12वीं मैथ्स के विद्यार्थियों को पुरस्कार देने की बात कही है। उन्होंने बताया, बेटी के नाम पर 50 हजार की एफडी डिपाजिट करेंगे। एफडी में हर साल 5 हजार रुपए और जमा करेंगे। ब्याज से बेटी की याद में होनहार बच्चों को प्रोत्साहन देंगे।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करें) प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !