भिंड में नवविवाहिता को किडनैप कर 18 दिन तक गैंगरेप

भिंड। गोहद थाने के चंदहारा गांव निवासी नवविवाहिता को 4 बदमाशों ने गनपाइंट पर किडनैप किया और लगातार 18 दिन तक उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। इस दौरान बदमाश अपने ठिकाने भी बदलते रहे ताकि पकड़े ना जाएं। पुलिस ने 10 मई को गुमशुदगी दर्ज की थी परंतु कोई कार्रवाई नही की। महिला के पिता ने अपने स्तर पर छानबीन की और 28 मई को दतिया से अपनी बेटी को मुक्त करा लिया। बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों पर अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का केस दर्ज किया है लेकिन गिरफ्तार नहीं कर पाई है। 

यह है अपहरण और गैंगरेप की कहानी

गोहद थाने में रिपोर्ट के लिए पहुंची नववाहिता निवासी चंदहारा ने बताया कि पति और घर के सभी लोग गमी में शामिल होने के लिए ग्वालियर गए थे। इसी दौरान आरोपित कल्लू शर्मा निवासी भड़ेरा थाना मौ, शिवदयाल शर्मा, राजेश शर्मा निवासी सिमार थाना मेहगांव और राहुल परिहार थाना अकोला दतिया ने उसे देसी पिस्तौल के दम पर काबू किया और अपहरण कर ले गए। विवाहिता ने बताया कि आरोपितों ने पहले उसके साथ मेहगांव के सिमार गांव में सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे झांसी ले जाया गया। झांसी में राहुल परिहार ने दुष्कर्म किया। झांसी से दतिया और अन्य जगह पर रखा गया। यहां भी उससे दुष्कर्म किया गया।

पुलिस पता नहीं लगा पाई, पिता ने खोजा

28 मई को किसी तरह से पता लगाते हुए विवाहिता के पिता दतिया में उस स्थान पर पहुंचे जहां उसे रखा गया था तो आरोपित भाग निकले। विवाहिता पिता के साथ वापस आई। गोहद पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का केस दर्ज किया है।

इनका कहना है
विवाहिता के साथ दुष्कर्म हुआ है। जबरदस्ती लेकर गए थे। 29 को वो मिली है। पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज किया है। कट्टे की दम पर अगवा किए जाने की बात है तो एफआईआर में धारा बढ़ाई जाएगी। आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।
गुरकरन सिंह, एएसपी, भिंड
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !