भ्रष्टाचारी से मिलने पटना पहुंचे बाबा रामदेव, बेटे को आशीर्वाद दिया

नई दिल्ली। देशप्रेम का झंडा लेकर कालाधन के खिलाफ जंग का ऐलान करने वाले बाबा रामदेव आज भ्रष्टाचार के मामले में सजायाफ्ता पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए  उनके 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पहुंचे। बता दें कि बाबा रामदेव अपने भाषणों में अक्सर यह दोहराते थे कि 'भ्रष्टाचारी देश के दुश्मन हैं, इनका सामाजिक बहिष्कार कर दिया जाना चाहिए।' रामदेव ने लालू से मुलाकात कर बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी की बधाई दी। इस दौरान लालू यादव का पूरा परिवार मौजूद था। इसके बाद बाबा रामदेव तेज प्रताप के होने वाले ससुर चंद्रिका राय से मिलने पहुंचे। उन्होंने चंद्रिका राय, उनकी पत्नी पूर्णिमा और बेटी ऐश्वर्या से मुलाकात की। 

लालू प्रसाद की जमानत से रामदेव खुश हुए

चंद्रिका राय से मिलने के बाद रामदेव ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, "लालू को इलाज के लिए 6 हफ्ते की जमानत मिली है। यह खुशी की बात है। लालू यादव और राबड़ी देवी से मेरा बहुत पुराना आत्मीय संबंध है। अब चंद्रिका राय से भी पारिवारिक रिश्ता हो गया है। बेटी ऐश्वर्या को गृहस्थ जीवन से सुख सौभाग्य मिले इसके लिए आशीर्वाद दिया है। लालू का स्वास्थ्य अभी खराब है। मैंने उन्हें अनुलोम विलोम करने की सलाह दी है। मैं लालू के लिए योग सहयोगी भी भेजूंगा।

लालू के समधी विधायक से भी मिले रामदेव

लालू यादव और पूरे परिवार से मुलाकात करने के बाबा रामदेव 5 सर्कुलर रोड स्थित विधायक चंद्रिका राय के आवास पहुंचे। यहां पहुंचकर बाबा रामदेव ने लालू परिवार की बहू बनने जा रही चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय को शादी के लिए शुभकामनाएं दी। बाबा रामदेव ने चंद्रिका राय को लालू यादव के समधि बनने पर भी बधाई दी। चंद्रिका राय और उनका पूरा परिवार इस दौरान मौजूद था।

राहुल गांधी और प्रियंका भी पटना आएंगे

तेज प्रताप की शादी में शामिल होने के लिए राहुल और प्रियंका गांधी पटना आएंगे। लालू के करीबी भोला यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार भी शादी में शामिल होंगे। ऐसा कैसे हो सकता है कि भतीजे तेज प्रताप की शादी हो और चाचा नीतीश कुमार न आएं। 
ये राजनेता भी होंगे विवाह में 
शामिल-मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, सीताराम येचुरी, डी राजा, अतुल कुमार अंजान, रामविलास पासवान, रविशंकर प्रसाद, उपेंद्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी, सरयु राय और दिग्विजय सिंह।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !