2000 BANK PO के लिए भर्ती सूचना, यहां APPLY करें | SBI BANK JOB

नई दिल्ली। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने इस साल 2000 बैंक पीओ के रिक्त पदों के लिए बहाली निकाली है। एसबीआई पीओ के उम्मीदवारों का चयन करने के लिए परीक्षा तीन चरणों में आयोजित की जाएगी - प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और समूह अभ्यास और साक्षात्कार।  स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने अपनी विभिन्न शाखाओं में 2000 प्रोबेशनरी अधिकारी रिक्तियों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। शैक्षणिक योग्यता ग्रेजुएशन एवं आयुसीमा 30 वर्ष मांगी गई है। 

इच्छुक उम्मीद्वार अपनी योग्यता की जांच के लिए बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर अधिसूचना पढ़ सकते हैं। आवेदन का ऑनलाइन पंजीकरण शनिवार, 21 अप्रैल से शुरू होगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 मई 2018 है। आप अगर योग्य उम्मीद्वार हैं तो ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

परीक्षा तीन चरणों में आयोजित की जाएगी- प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और समूह अभ्यास और साक्षात्कार। प्रारंभिक परीक्षा (preliminary examination) के बाद चुने गए उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा (Main Examination)  के लिए उपस्थित होना होगा। मुख्य परीक्षा के बाद उम्मीदवारों को समूह अभ्यास (group excercises) और साक्षात्कार (interview) के लिए बुलाया जाएगा।

अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे विवरण और अपडेट के लिए नियमित रूप से एसबीआई वेबसाइट (bank.sbi/careers या sbi.co.in/careers) का पालन करें। अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन जमा करने के बाद अपने ऑनलाइन आवेदन पत्र का प्रिंटआउट लें।
आधिकारिक विज्ञापन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
आॅनलाइन अप्लाई करने के लिए यहां क्लिक करें 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !