WIFE की प्राइवेट लाइफ के राज जान गया था पति, दूसरे दिन लाश मिली | CRIME NEWS

Friday, April 6, 2018

ग्वालियर। मुरार में कर्फ्यू के दौरान हुए उमेश कुशवाह हत्याकांड की नई कहानी सामने आई है। उमेश की पत्नी ममता ने बताया था कि उपद्रवियों ने घर में घुसकर उमेश की हत्या कर दी लेकिन पुलिस ने दावा किया है कि उमेश की हत्या उसकी पत्नी और फुफेरे भाई ने मिलकर की है। पुलिस के अनुसार उमेश अपनी पत्नी की प्राइवेट लाइफ के राज जान गया था। इसीलिए उसकी पत्नी ने उसे हमेशा के लिए चुप करा दिया। कर्फ्यू के कारण लाश ठिकाने नहीं लगा पाए तो हत्या का आरोप उपद्रवियों पर मढ़ दिया। 

ग्वालियर के तिकोनिया पार्क इलाके मे बुधवार सुबह उमेश कुशवाह की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। घटना के वक्त घर में उमेश की पत्नी ममता कुशवाह और फुफेरा भाई गजेन्द्र कुशवाह मौजूद थे। उमेश की मौत की खबर सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो पास ही खून से सना हंसिया मिला। पुलिस ने घर में मौजूद उमेश की पत्नी ममता और फुफेरे भाई गजेन्द्र से पूछताछ की तो मामला संदिग्ध नजर आया। आखिर दोनों को थाने लाकर पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

बताया गया है कि उमेश 3 साल से इस मकान में किराए से रह रहा था। तभी से उसका फुफेरा भाई गजेन्द्र उनके साथ रहता था। तीन महीने पहले काम की तलाश में उमेश गुजरात के सूरज शहर चला गया था। ग्वालियर में उमेश की पत्नी ममता और उसका फुफेरा भाई गजेंद्र रह रहे थे।गुजरात से उमेश 30 मार्च को ग्वालियर लौटा था। उसके दो बच्चे आकाश और विकास अपने मामा के घर थे। घटना वाली रात उमेश की नींद खुली तो पत्नी उसके पास नहीं थी। तब उमेश उठकर गजेन्द्र के रूम में पहुंचा। गजेंद्र और ममता दोनों एक ही बिस्तर पर अापत्तिजनक हालत में थे।

पत्नी को आपत्तिजनक हालत मे देखकर उमेश हंगामा शुरू कर दिया और गजेन्द्र को मारने लगा। इसी बीच ममता ने घर में मौजूद हंसिया उठाकर उमेश पर वार कर दिया, जिससे उमेश घायल होकर गिरा। फिर गजेन्द्र ने उमेश के गले और सीने पर 6 और वार किए। हत्या के बाद दोनों ने उमेश की लाश को फेंकने की योजना बनाई लेकिन घर के बाहर जाकर देखा तो कर्फ्यू लगा था।

पुलिस को गुमराह करने के लिए ममता और देवर गजेंद्र ने उपद्रवियों द्वारा घर में घुसकर हत्या करने की कहानी बनाई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ोसियों से पूछताछ की तो ममता और गजेंद्र के अवैध संबंध और देर रात में घर में विवाद होने की कहानी सामने आई। आखिर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने हत्या की बात कबूल कर ली।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week