कोहली के लिए क्रेजी हुईं रवीना टंडन, , विराट में यौद्धा नजर आया | SPORTS N BOLLYWOOD NEWS

PL 2018 में मंगलवार को विराट कोहली की टीम (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू) की भिडंत रोहित शर्मा की टीम (मुंबई इंडियन्स) से हुई। मैच कापी दिलचस्प रहा और दोनों टीम के कप्तानों ने शानदार खेल दिखाया। मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने जहां 94 रनों की पारी खेली वहीं विराट कोहली 92 रन बनाकर भी नॉट आउट रहे। हालांकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू 46 रनों से मैच हार गई लेकिन विराट कोहली ने गजब का खेल दिखाया। विराट का गेम देख कर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन काफी प्रभावित हुईं और उनकी तारीफ में ट्वीट किया।

अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके रवीना ने लिखा- मेरा दिल विराट के लिए बाहर आया जा रहा है। किसी इकलौते योद्धा की तरह उसने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के लिए लड़ाई की है। बहुत शानदार खेला। बता दें कि मुंबई इंडियन्स की टीम से जहां इविन लुईस ने 65 रन, कुणाल पांड्या ने 15 रन और हार्दिक पांड्या ने 17 रन बनाए वहीं विराट की टीम से ज्यादातर खिलाड़ी इक्का दुक्का रन बना कर ही पेवेलियन को लौट गए। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की तरफ से विराट के बाद सिर्फ क्विंटॉन डे कॉक ने सबसे ज्यादा 19 रनों की पारी खेली।

ए.बी. डिविलियर्स, कोरी एंडर्सन और उमेश यादव जैसे खिलाड़ी 1 या शून्य रन बनाकर चलते बने। रॉयल चैंलेंजर्स की तरफ से ए.बी.डिविलियर्स का विकेट जाना सबसे नुकसानदायक रहा। ए.बी. का विकेट जाने के बाद आधी टीम का हौसला टूट सा गया,

हालांकि विराट क्रीज पर डटे रहे और आखिरी तक गेम को संभालने की कोशिश करते रहे। रवीना टंडन के इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। देखना यह होगा कि रॉयल चैलेंजर्स अगले मैच में मुंबई के साथ हिसाब बराबर कर पाती है या नहीं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !