अब PAYTM की जरूरत नहीं, फेसबुक से RECHARGE होगा PREPAID और POSTPAIND प्लान

घर बैठे MOBILE RECHARGE  करने की सुविधा लाकर देश भर में हजारों करोड़ का कारोबार जमाने वाली कंपनी पेटीम के मूल कारोबार पर FACEBOOK ने लात मार दी है। अब आपका फोन प्रीपेड हो या पोस्टपेड, कोई भी प्लान एक्टिवेट करने के लिए आपको पेटीम या FREE CHARGE जैसी एप्लिकेशन की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी। अपने दोस्तों से चैटिंग करते करते आप अपना फोन रिचार्ज कर लेंगे। 

फेसबुक का यह नया फीचर एंडॉयड वर्जन 167.0.0.42.94 पर देखा गया है। यह सिर्फ फेसबुक एप पर ही उपलब्ध होगा। इस फीचर के लिए यूजर को अपने फोन पर फेसबुक एप को अपडेट करना होगा। एंड्रॉयड यूजर मोबाइल रिचार्ज का ऑप्शन एप के टॉप पर दाएं पर इस ऑप्शन को ढूंढ सकते हैं। अगर वहां नहीं दिखाई देता है तो फिर आपको 'सी मोर' करना होगा।

इसके बाद यूजर को वहां मोबाइल टॉप अप नाम का ऑप्शन दिखाई देगा। इस ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। उस पर क्लिक करने के बाद यूजर को वहां टॉप अप नाउ दिखाई देगा। इसके बाद आपको वहां अपना मोबाइल नंबर और नेटवर्क प्रोवाइडर को चुनना होगा। 

इसके बाद आपको वहां कौन सा रिचार्ज करना है, उसके बारे में डिटेल देनी होगी। एक बार प्लान सेलेक्ट करने के बाद आपको अपने कार्ड की डिटेल भरनी होगी। वहीं, एप अपने यूजर्स से ओटीपी भी मांगेगा, जिससे यह और सुरक्षित हो सके।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !