REWA के आर्मी जवान ने किया अनाथ छात्रा यौन शोषण | CRIME NEWS

भोपाल। रीवा निवासी कथित आर्मी जवान विकास तोमर के खिलाफ भोपाल के हनुमान गंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। 25 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वो बिहार की रहने वाली है एवं यहां अनाथालय में रहकर नर्सिंग कॉलेज में पढ़ाने जाती है। उसने बीएससी नर्सिंग की डिग्री ली है। फेसबुक पर विकास तोमर नाम के युवक ने उससे दोस्ती की, फिर भोपाल के एक होटल में शादी का वादा करके उसके साथ यौन संबंध बनाए। कुछ दिनों पहले उसे पता चला कि जिस विकास को वो अपना होने वाला पति मानती है, उसने तो किसी दूसरी युवती से शादी कर ली है। 

पीड़िता ने हनुमानगंज पुलिस को बताया कि तीन साल पहले फेसबुक में विकास तोमर नाम के युवक ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। दोस्ती होने के बाद दोनों के मध्य चैट होने लगी। विकास तोमर फरवरी 2017 में उससे मिलने भोपाल आया। खुद को आर्मी का जवान बताया और शादी का झांसा दिया। इसके बाद आरोपी अक्टूबर 2017 में फिर भोपाल आया और हनुमानगंज स्थित होटल गंगा पैलेसे में रुका। वहीं पर पीड़िता के साथ ज्यादती की और कुछ महीने बाद शादी का वादा कर चला गया। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी विकास तोमर खुद को आर्मी का जवान बताया था और रीवा का रहने वाला बताता था। पीड़िता को पता चला है कि आरोपी विकास ने 18 अप्रैल को रीवा में किसी युवती से शादी कर ली है। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी के संबंध में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !