RELIANCE JIO ला रहा है 4G LAPTOP, रिचार्ज कराओ, अनलिमिटेड चलाओ | BUSINESS NEWS

13 April 2018

मोबाइल के बाद अब रिलायंस की नजर लैपटॉप मार्केट पर है। उसने पूरे मार्केट को हड़पने की योजना बना ली है। रिलायंस 4G लैपटॉप लांच करने जा रहा है। इसमें आपको डोंगल या वाइफाइ कनेक्ट करने की जरूरत नहीं होगी। बस एक 4G सिम लगाइए और मोबाइल में रिलायंस जियो प्रीमियम प्लान एक्टिवेट हो जाएगा। आन मजे से अनलिमिटेड का आनंद उठाइए। और मजेदार बात यह है कि यह लैपटॉप अपनी श्रेणी का सबसे सस्ता होगा। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि रिलायंस जियो सिम वाला लैपटॉप लाने के लिए अमेरिकी प्रोसेसर कंपनी क्वॉल्कॉम से बातचीत कर रही है। इसमें Windows 10 होगा और यूजर्स इसमें जियो का सिम लगा सकेंगे। रिलायंस जियो की तरफ से इस बारे में अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है, लेकिन क्वॉक्लॉम के एक अधिकारी ने यह कहा है कि वो जियो के साथ बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने कहा है, ‘वो डिवाइस लेकर डेटा और कॉन्टेंट के साथ बेच सकते हैं’

ET की एक रिपोर्ट के मुताबिक क्वॉल्कॉम ने यह भी कनफर्म किया है कि वो भारतीय स्मार्टफोन मेकर स्मार्ट्रोन से बातचीत कर रही है ताकि सेल्यूलर कनेक्टिविटी वाला लैपटॉप लाया जा सके और इसमें स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया जा सके।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस जियो के लिए अगला बड़ा प्रोडक्ट लैपटॉप होगा जिससे कंपनी को एवरेज रेवेन्यू प्रति यूजर बढ़ाने में मदद मिलेगी। फिलहाल बाजार में सेल्यूयर कनेक्टिविटी वाले टैबलेट तो हैं, लेकिन लैपटॉप नहीं मिलते। अगर जियो ऐसा करती है तो जाहिर है इसके साथ कुछ नए प्लान भी लॉन्च करेगी। क्योंकि कंप्यूटर में मोबाइल के मुकाबले डेटा की खपत ज्यादा होती है, ऐसे में कंप्यूटर के लिए जियो अपना अलग कस्टमाइज प्लान भी लॉन्च कर सकी है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->