LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अब फिल्म में मोदी का रोल निभाएंगे | NATIONAL NEWS

29 April 2018

BOLLYWOOD NEWS DESK | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल एमपी रामचंद्रन जल्द ही एक फिल्म में नज़र आएंगे। इस फिल्म में उन्होंने पीएम मोदी का किरदार निभाया है। केरल के रहने वाले एमपी रामचंद्रन की तस्वीर 2017 में इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। इस तस्वीर में वे हूबहू मोदी जैसे दिख रहे हैं।64 वर्षीय रामचंद्रन कन्नड़ मूवी 'स्टेटमेंट 8/11' में नज़र आएंगे। यह फिल्म 8 नवंबर 2016 को हुई नोटबंदी के मुद्दे पर आधारित है, जिससे देशभर के करोड़ो लोग प्रभावित हुए थे। कम बजट वाली इस फिल्म का निर्देशन अप्पी प्रसाद ने किया है। कन्नूर जिले के पय्यानूर निवासी रामचंद्रन स्टेशन पर ट्रेन का इंतज़ार कर रहे थे। इस दौरान एक कॉलेज स्टूडेंट ने उनकी तस्वीर खींचकर फेसबुक पर अपलोड कर दी, जो वायरल हो गई। इस तस्वीर के साथ कैप्शन था- 'पय्यानूर रेलवे स्टेशन पर पीएम मोदी।'

रामचंद्रन ने बताया "ये पिछले साल जुलाई की घटना है। मैं बेंगलुरू जा रहा था। तभी किसी ने मेरी तस्वीर खींची और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। मैं जैसे ही बेंगलुरू पहुंचा, स्टेशन पर कई फोटोग्राफर्स और पत्रकार मेरा इंतज़ार कर रहे थे।

उन्होंने बताया, "एक कन्नड़ चैनल पर मेरा इंटरव्यू देखने के बाद कुछ फिल्म निर्माता मेरे घर आए और उन्होंने मुझसे फिल्म में काम करने का आग्रह किया। रामचंद्रन ने पिछले साल सितंबर में ही फिल्म की शूटिंग खत्म की है। रामचंद्र इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। हालांकि, वे कुछ ही दृश्यों में दिखाई देंगे, लेकिन सभी दृश्य अहम् हैं। फिल्म में 8 नवंबर की रात का वो दृश्य भी है, जब पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए नोटबंदी की घोषणा की थी।

'स्टेटमेंट 8/11' 27 अप्रैल को रिलीज की जानी थी, लेकिन कुछ तकनीकी कारणों से इसे देर से रिलीज किया जाएगा। नई तारीख की घोषणा होनी अभी बाकी है। रामचंद्रन ने पिछले कई साल से मुंबई में स्टेनोग्राफर की नौकरी कर रहे थे। इसके बाद वे खाड़ी देश चले गए। फिलहाल वे रिटायर हो चुके हैं और कन्नूर स्थित अपने घर में रह रहे हैं।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->