सावधान शिवराज, व्यापमं पर नया खुलासा ला रहा हूं: कमलनाथ | MP NEWS

21 April 2018

भोपाल। इधर कमलनाथ के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की संभावना जताई गई, उधर कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह पर फोड़ने के लिए बड़ा धमाका तैयार कर लिया। कमलनाथ ने दावा किया है कि वो जल्द ही व्यापमं घोटाले को लेकर नया खुलासा करेंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री कमलनाथ ने जबलपुर मे अयोजित कांग्रेस के लीगल कॉन्क्लेव में यह दावा किया। इसी के साथ कमलनाथ राजनीति के केंद्र में आ गए। कयास लगाए जा रहे हैं कि कमलनाथ के हाथ अब ऐसा क्या लग गया जो बाकी था। 

बता दें कि व्यापमं घोटाला सीएम शिवराज सिंह सरकार के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द रहा है। इस मामले में कई संदिग्ध मौतों का भी आरोप लगा। हालांकि सीबीआई जांच के दौरान किसी भी मौत को संदिग्ध नहीं माना गया परंतु सीबीआई पर भी भेदभावपूर्ण जांच के आरोप लगते रहे। राजनीति के ​गलियारों में कहा जा रहा था कि व्यापमं घोटाले में अब कुछ नहीं बचा। जितने लोगों को आरोपित किया जाना था, कर दिया गया। जिन्हे बचाया जाना था बचा लिया गया। अब बस न्यायालय के फैसले शेष हैं परंतु कमलनाथ के इस दावे ने राख के ढेर में फिर से चिंगारी की झलक दिखाई है। 

जबलपुर में कांग्रेस के लीगल कॉन्क्लेव में कांग्रेस के बड़े नेताओं का जमावड़ा देखने को मिला। कांग्रेस के लीगल सेल द्वारा आयोजित 'संविधान बचाओ लोकतंत्र बचाओ' के सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदम्बरम, पूर्व कानून मंत्री कपिल सिब्बल, अभिषेक मनु सिंघवी , पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांतिलाल भूरिया,  प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, विवेक तन्खा मौजूद थे।


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->