Loading...

कमलनाथ का हेलीकॉप्टर भटका, खेत में उतारा, किसानों ने रास्ता बताया | MP NEWS

भोपाल। मप्र में कांग्रेस की ओर से सीएम कैंडिडेट के दावेदार छिंदवाड़ा सांसद कमलनाथ जबलपुर क्षेत्र में तेजी से सक्रिय हो गए हैं। आज उन्होंने परमहंसी गंगा आश्रम में शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती का आशीर्वाद लिया, लेकिन इससे पहले उनका हेलीकॉप्टर रास्ता भटक गया। वो छिंदवाड़ा से झोतेश्वर के लिए निकले थे परंतु रास्ता भटक जाने के कारण पायलट ने करेली के एक गांव में हेलीकॉप्टर उतार दिया। यहां ग्रामीणों से रास्ता पूछा और फिर उड़ गया। 

बताया जा रहा है कि सांसद कमलनाथ शुक्रवार सुबह निजी हेलीकॉप्टर में बैठकर छिंदवाड़ा से गोटेगांव के झोतेश्वर आश्रम के लिए रवाना हुए थे। उन्हें झोतेश्वर आश्रम में उतरना था, लेकिन नरसिंहपुर पहुंचते हुए ही रास्ते में उनका हेलीकॉप्टर भटक गया। हेलीकॉप्टर के पायलट गोटेगांव के झोतेश्वर आश्रम की तलाशते ही रह गए। उनका हेलीकॉप्टर करेली के कोदसा गांव के ऊपर मंडराता रहा। पायलट को रास्ता सूझ ही नहीं रहा था।

खेत में हेलीकॉप्टर उतारने के बाद पायलट ने ग्रामीणों से रास्ता पूछा। कमलनाथ का हेलीकॉप्टर खेत से पांच मिनट बाद वहां से रवाना हो गया। इधर गोटेगांव के झोतेश्वर आश्रम में कलमनाथ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। करीब आधा घंटे में कमलनाथ झोतेश्वर आश्रम पहुंच गए। जहां नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद कमलनाथ ने परमहंसी गंगा आश्रम में शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती से आशीर्वाद भी लिया।