अरुण यादव के साथ धोखा हुआ, लास्ट मिनट तक पता नहीं चला ? | MP NEWS

26 April 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस में गद्दी परिवर्तन हो गया है। अरुण यादव को हटाकर कमलनाथ की ताजपोशी का ऐलान हो गया है। इसकी संभावनाएं पहले से ही जताई जा रहीं थीं। पिछले 7 दिनों से देशभर की मीडिया में यह खबर चल रही थी परंतु पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव इन खबरों को निराधार बता रहे थे। दरअसल, उन्हे दिल्ली ने आश्वस्त किया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है। आप अपना काम करें। तो क्या अरुण यादव के साथ धोखा हुआ है ? राहुल गांधी और उनकी टीम ने यादव को अंधेरे में रखकर यह फैसला किया। 

कमलनाथ की ताजपोशी की खबरें रविवार से ही सुर्ख हो गईं थी। भोपाल समाचार ने भी दिल्ली के सूत्रों ने यह दावा किया था परंतु प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण यादव ने मंगलवार को मीडिया से चर्चा में नेतृत्व परिवर्तन की खबरों का निराधार बताया था। यादव ने कहा कि दिल्ली में इस प्रकार की कोई चर्चा नहीं है, यह बात मीडिया के माध्यम से ही मेरी जानकारी में आ रही है। उन्होंने नेतृत्व परिवर्तन के स्थान पर उन्होंने न्याय यात्रा के अगले चरण के मई तक के कार्यक्रम जारी कर दिए थे।

कमलनाथ ने खुद कहा था परिवर्तन होगा
उल्लेखनीय है कि कमलनाथ ने रविवार को अपने इंदौर दौरे के दौरान मीडिया से कहा था कि प्रदेश कांग्रेस में जल्दी ही परिवर्तन की सूचना मिलेगी। वहीं, अरुण यादव द्वारा परिवर्तन की खबरों को निराधार बताए जाने से कांग्रेस में असमंजस की स्थिति बन गई थी। माना जा रहा था कि दिल्ली रैली के बाद ऐसा कोई ऐलान होगा। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week