किसान सम्मान यात्रा मेें अटलजी का अपमान | MP NEWS

Thursday, April 12, 2018

इंदौर। बदल रही भाजपा की एक और तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर खंडवा से आ रही है। प्रसंग है किसान सम्मान यात्रा का। इसके लिए रथ सजाया गया। पहले ऐसे रथों पर अटलजी की तस्वीर भी हुआ करती थी लेकिन इस बार एसे कचरे में डाल दिया गया है। स्थानीय नेता ने रथ पर पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीर लगा दी। मजेदार तो यह है कि खंडवा में स्थानीय नेताओं के बीच रथ पर अपनी अपनी तस्वीरों के लिए तलवारें खिंचीं हुईं हैं। 

किसानों पर गोली चलाई, अब सम्मान ? 
मंदसौर। निर्दोष किसानों पर गोली चलाकर सम्मान यात्रा निकालना किसानों का घोर अपमान है। यह बात जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष महेंद्रसिंह गुर्जर ने भालोट में किसानों से चौपाल पर चर्चा में कही। उन्होंने कहा सरकार ने किसानों की आय दोगुना करने का वादा किया था लेकिन भाजपा सरकार किसानों की आय को घटाकर निम्नस्तर पर ले आई। भाजपा विधायकों द्वारा निकाली जा रही संदेश यात्रा पर गुर्जर ने कहा समर्थन मूल्य पर गेहूं, चना की खरीदी नहीं होने से किसानों में रोष है। ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्ष यूनुस मेव, जिला संगठन मंत्री शंकरलाल पाटीदार, प्रहलाद शर्मा, रवींद्र कुमावत भी मौजूद रहे।

उबड़-खाबड़ रास्ते में फंसे नंदकुमार सिंह चौहान
किसान सम्मान यात्रा के दौरान जब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व क्षेत्रीय सांसद नंंदकुमारसिंह चौहान व विधायक चंपालाल देवड़ा की गाड़ी का काफिला गुनेरा गांव से लखवाड़ा होते हुए बेहरी पहुंचा। कच्चा व उबड़-खाबड़ रास्ता होने के कारण गाड़ी निकालने में बड़ी समस्या आई। आखिरकार सांसद चौहान ने अपने निजी सचिव को सड़क के बारे में जानकारी नोट करने को कहा। भाजपा नेता राजेंद्र पटेल गुनेरा को जल्द ही इस सड़क को किसी कार्य योजना में लेकर निर्माण का आश्वासन दिया। क्षेत्र के ग्रामीणों द्वारा गुनेरा से लखवाड़ा होते हुए बेहरी तक डामरीकृत सड़क निर्माण की मांग लंबे समय से की जा रही थी। लेकिन इस ओर किसी ने भी ध्यान नहीं दिया। वर्तमान में यहां कच्चा मार्ग है, जिसके चलते आवागमन में क्षेत्र के लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता हैं। अभी तक लखवाड़ा में एक भी सड़क का निर्माण नहीं हो पाया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week