सिंधिया समर्थक इंजीनियरिंग कॉलेज मालिक के खिलाफ रेप की FIR | CRIME NEWS

भोपाल। माधव ग्रुप आॅफ इंस्स्टिीट्यूट के ENGINEERING COLLEGE माधव प्रौद्योगिकी महाविद्यालय (MADHAV PROUDYOGIKI MAHAVIDYALAYA) के संचालक राजेश पाराशर (CHAIRMEN RAJESH PARASHAR) के खिलाफ टीटीनगर पुलिस थाने में अपनी ही महिला कर्मचारी के साथ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। महिला ने आरोप लगाया है कि राजेश पाराशर ने 6 साल पहले उसका रेप किया और वीडियो बना लिया। फिर लगातार उसे ब्लैकमेल करता रहा। उसने नौकरी छोड़ दी, लेकिन ब्लैकमेलिंग बंद नहीं हुई। 10 अप्रैल को उसने न्यूमार्केट के एक होटल में उसका रेप किया। बताया गया है कि राजेश पाराशर सिंधिया समर्थक कांग्रेसी नेता हैं। उन्होंने अपनी संस्थाओं का नाम 'स्व. माधवराव सिंधिया' के नाम से जोड़कर रखा है। 

शारीरिक संबंध बनाने के लिए बनाता था दबाव
टीटी नगर पुलिस के मुताबिक करोंद निवासी 37 वर्षीय महिला राजेश के कॉलेज में प्रशासनिक अधिकारी थी। वह कॉलेज के टीटी नगर स्थित ऑफिस में पदस्थ थी। महिला ने बताया कि राजेश शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन जब उसने इंकार कर दिया तो उसे नौकरी से निकाल दिया। बाद में सब कुछ भुला देने की बात कहते हुए उसे वापस नौकरी पर रख लिया। महिला का आरोप है कि छह साल पहले 25 अगस्त 2012 की शाम को वह ऑफिस में काम कर रही थी। तभी राजेश ने अपने केबिन में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बना लिया। 

साढ़े पांच साल से कर रहा था शारीरिक शोषण
वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह साढ़े पांच साल से शारीरिक शोषण कर रहा था। महिला ने कॉलेज की नौकरी छोड़कर एक एनजीओ ज्वाइन कर लिया था। वहां भी उसने पीछा नहीं छोड़ा। 10 अप्रैल को उसने न्यू मार्केट के होटल में बुलाकर फिर दुष्कर्म किया। 

पैसे नहीं दिए तो FIR करा दी
आरोपी राजेश की पत्नी मनोरमा पाराशर ने बैंक खाते की डिटेल दी है। इसमें 8 लाख से अधिक रुपए महिला के खाते में ट्रांसफर किए गए हैं। महिला को 20 लाख का चेक दिया था। वह 20 लाख रुपए नकद भी मांग रही थी। जब उसकी डिमांड पूरी नहीं की तो एफआईआर करा दी। मनोरमा ने बताया कि महिला घर खरीदना चाहती थी। यह रकम इसी के लिए उसे दी गई। उसने 40 लाख की डिमांड की थी। मांग पूरी नहीं होने पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने की धमकी दी थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !