मजदूर की मूंछें उखाड़ीं, जूते में गंदगी पिलाई | CRIME NEWS

30 April 2018

उत्तरप्रदेश के बदायूं जिले में वाल्मीकि समाज के एक व्यक्ति ने गांव के ही 5 लोगों पर मारपीट करने, जाति सूचक गालियां देने और मूंछ उखाड़कर जूते में पेशाब पिलाने का आरोप लगाया है। पीड़ित का आरोप है कि उसने गेहूं काटने से मना किया, तो उसके साथ ऐसी दरिंदगी की गई। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, जिले के थाना हजरतपुर इलाके के आजमपुर गांव के सीताराम बाल्मीकि ने गांव के विजय सिंह, पिंकू, विक्रम सिंह और सोमपाल पर मारपीट करके मूंछ उखाड़ने और जूते में पेशाब पिलाने का आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि वह अपनी गेहूं की फसल काट रहा था। आरोपी चाहते थे पहले उनकी फसल कटे।

पीड़ित ने जब आरोपियों से उनका काम करने से इनकार कर दिया, तो दबंगों ने उसे बुरी तरह मारापीटा। इतना ही नहीं उसकी मूंछ उखाड़कर उसे जूते में पेशाब पीने पर मजबूर कर दिया। पीड़ित के घरवालों ने डायल 100 को सूचना दी। इसके बाद डायल 100 की टीम उन्हें थाने लेकर आई। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

एसएसपी अशोक कुमार का कहना है कि दो दिन पहले पीड़ित ने डायल 100 को सूचना दी कि कुछ लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। डायल 100 की टीम पहुंची और कार्रवाई करके लौट आई। इसके कुछ देर बाद पीड़िता की पत्नी ने फिर कॉल की और बताया कि उनके साथ मारपीट की जा रही है। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week