मासूम बच्चियों का रेप और मर्डर करने वाला साइको किलर पकड़ा गया | CRIME NEWS

नई दिल्ली। बिहार के बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव में विगत एक अप्रैल को हुई एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म एवं उसकी गला मरोड़ कर की गई हत्या मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है। गिरफ्तार व्‍यक्ति एक साइको किलर है जो बच्चियों के साथ दुष्‍कर्म के बाद उसकी हत्‍या कर देता था। बुधवार को तेघड़ा थाना परिसर में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान तेघड़ा एसडीपीओ राजकिशोर सिंह ने बताया कि रूपम के साथ हुई वारदात एक ब्लाइंड मर्डर केस था। पुलिस ने उक्त मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी। 

हालांकि बाद में 17 अप्रैल को तेघड़ा थाना में एक अन्य नाबालिग बच्ची के पिता ने अपनी पुत्री के साथ हुए दुष्कर्म के असफल प्रयास की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें पीडि़ता की निशानदेही पर उसके पिता ने उसी गांव के एक युवक को नामजद अभियुक्त बनाया।
जब उक्त युवक को गिरफ्तार किया गया तो रूपम दुष्कर्म एवं हत्या मामले का भी पटाक्षेप हो गया। तेघड़ा एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपित दुलारपुर गांव निवासी 20 वर्षीय केशव कुमार है। केशव एक वहशी प्रवृत्ति का युवक है। वह बच्चियों को चॉकलेट बिस्किट की लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया करता था।

आरोपित ने रूपम को भी चॉकलेट एवं बिस्किट की लालच देकर अपने घर ले गया जहां उसके साथ विभत्स तरीके से दुष्कर्म किया। जब बच्ची को ब्लीडिंग होने लगी और वह दर्द से कराहने लगी तो केशव ने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताने के लिए धमकाया परंतु, रूपम द्वारा जब उसकी धमकी का प्रतिकार किया गया तो उसने निर्ममता पूर्वक गला मरोड़ कर उसकी हत्या कर दी तथा साक्ष्य छुपाने के लिए शव को एक खेत में फेंक दिया था।

तेघड़ा डीएसपी ने बताया कि पूछताछ के क्रम में आरोपित ने पुलिस को बताया कि रूपम के साथ किए गए घटना के दिन वह अपनी बहन के यहां गया हुआ था लेकिन मोबाइल ट्रैकिंग से पता चला कि उस दिन वह घटनास्थल पर ही मौजूद था। पुलिस ने बताया कि इसके साथ ही उसके परिवार वालों ने भी बताया कि घटना के दिन वह घर पर ही था।

बताते चलें कि दुलारपुर गांव में विगत दो अप्रैल को एक नाबालिग छात्रा का शव पुलिस ने मक्के की खेत से बरामद की थी। जिसकी पहचान दुलारपुर गांव के रामनुनु सिंह ही पुत्री नौ वर्षीय रूपम कुमारी के रूप में हुई थी। जिसकी चिकित्सकीय जांच के बाद पता चला कि उक्त बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। जांच में क्रम में गले की हड्डी टूटी हुई पायी गई थी।

पुलिस लगातार मामले में आरोपित की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही थी। इसी दौरान मंगलवार को गांव के ही एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास करने के आरोप में उक्त युवक को गिरफ्तार किया गया। जिससे इस मामले का खुलासा हुआ।

डीएसपी ने बताया कि उक्त मामले में एसपी आदित्य कुमार स्वयं मॉनिटरिंग कर रहे थे। जिसमें उनके नेतृत्व में बनाई गई टीम जगह-जगह छापेमारी कर रही थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !